जुर्म : हैवान पिता की करतूत देखिए

0
368

Patna, Bihar, Maurya News18

घटना बिहार की राजधानी पटना की है। पटना के कंकड़बाग में एक पिता ने अपनी ही छोटी बेटी पर जिस तरह से जुर्म ढाया है। हैवान कहना कोई गुनाह नहीं होगा। बेटी ने बर्थ डे पार्टी की मांग की थी और पिता ने बदले में जमकर पिटाई की और गालियों की बौछाड़ कर दी। ये वीडियो उसकी मां ने सोशल मीडिया पर वायरल किया और बेटी को बचाने की गुहार लगाई फिर जाकर पब्लिक और पुलिस की मदद से हैवान पिता को जेल की सलाखों में डाल दिया गया।

आपको बता दें कि बच्ची पिता के साथ पटना में रहती है। औऱ पिता की घिनौनी और पियक्ड़ी के चक्कर में जुल्म सहते-सहते उसकी मां घर छोड़कर रांची में रहने लगी थी। बच्ची की दो बहन और भी है जो इससे बड़ी है दोनों मां के साथ ही रांची में रहती है। मां नैना देवी रांची में ही मीडिया फिल्ड में काम करती हैं और रोजी रोटी चलाती है। पति की करतूत ते तंग आकर पिछले सात माह से पटना घरबार छोड़कर अपनी स्वतंत्र जिदगी जी रही थी। पर ये छोटी बच्ची पिता के साथ ही रह रही थी। लेकिन शराबी पिता ने छोटी बच्ची को मां के छोड़ जाने की सजा देता रहा और वीडियो बनाकर जुल्म की दास्तान अपनी पत्नी को वाट्सप के जरिए भेजता रहता था। इसी क्रम में पिछले दिनों पिता ने बच्ची की पिटाई की और वीडियो बनाकर उसकी मां को भेज दिया। उसी वीडियो को मां ने सोशल मीडिया पर वायरल कर मदद की गुहार लगाई और फिर बच्ची को बचाया जा सका और पिता गिरफ्तार हुआ। पुलिस बच्ची को सुरक्षित तौर पर मां को बुलाकर उसके हवाले कर दिया है।

लेकिन इस तरह की घटना से पूरा बिहार शर्मशार है। देश में बेटी बचाओ की बात होती है पर जुल्म इस तरह से कोई पिता ही ढाहेगा तो फिर कैसे ये सब हो पाएगा।

इस वीडियो को देखने के बाद किसी का भी दिल दहल सकता है। लेकिन अब पूरी तरह से ये हैवान पिता कानून के शिकंजे में है।

पटना से मौर्य न्यूज की खास रिपोर्ट।