राबड़ी “भाभीजी” घुंघट में रहिए, अच्छा लगता है…

0
433

सीतामढ़ी में चुनावी भाषण में भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने कसा तंज तो राबड़ी बोलीं- सुधर जाओ चौबेजी

पूर्व मुख्यमंत्री औऱ राजद की लीडर राबड़ी देवी ने फिर किया चार-चार ट्वीट, दिया करारा जवाब

पटना, पॉलिटिकल डेस्क। मौर्य न्यूज18।

केन्द्रीय मंत्री और बक्सर से भाजपा उम्मीदवार अश्विनी चौबे, चुनावी बोल में क्या-क्या बोल जाएंगे। कहा नहीं जा सकता। सीतामढ़ी गए थे। चुनावी भाषण देने और वहां उन्हें भाभीजी कि याद आ गई। औऱ कहने लगे भाभीजी. आप घुंघट में अच्छी लगती हैं। घुंघट में ही रहिए। देवर-भाभी की ये बात मंच से जैसे ही उठी आग कि तरह फैल गई। ये भाभी कोई और नहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी हैं।

चौबे जी ने जब भाषणबाजी शुरू कि तो इसी दौरान ये वाकाया सामने आया, चौबेजी ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को “भाभीजी” कहा और कहते कहते सलाह भी  दे डाली कि भाभीजी घुंघट में रहिए। फिर क्या था भाभीजी तक ये बात पहुंची औऱ उन्होंने ट्वीट पर ट्वीट कर अश्विनी चौबे को इसका करारा जवाब दिया। राबड़ी देवी ने ट्वीट कर देवर को खूब ललकारा। कहा कि सुधर जाओ चौबेजी। बात घुंघट की करते हो तो पहले अपनी पार्टी में देखो।

राबड़ी ने जो इस संबंध में ट्टीव किया है वो पढ लीजिए क्या लिखा।

राबड़ी ने चार ट्वीट किए। लिखा, कि “सुनो, अश्विनी चौबे, पहले सरकार में मंत्री और महिला नेत्री स्मृति ईरानी, सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण, मेनका गांधी और वसुंधरा राजे को घूंघट में रखिए। “

और भी ट्वीट किए गए वो भी पढ़ लीजिए।

घुंघट में पूर्व मुख्यमंत्री और राजद की लीडर राबड़ी देवी की तस्वीर। फाइल फोटो
——————————————————————————————————————–

राबड़ी देवी का एक और ट्वीट पढिए-

अश्विनी चौबे जैसे संघी लंपट भूल गए है कि मोहन भागवत जैसे बूढ़े संघी लोगों की हाफ़ पैंट से full पैंट हमने ही करवाया था। मनुवादी भाजपाई गुंडे घृणित मानसिकता के महिला विरोधी लोग है। ये भाजपाई मानसिक रूप से विक्षिप्त जीव है। पता नहीं घर में अपनी माँ-बहन,बेटी को कैसे सम्मान देते है?

पटना, पॉलिटिकल डेस्क से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट