मैं गरीब जाति का हूं – पीएम

0
413

बिहार के पालीगंज में मोदी बोले- गुजरात का जब तक मुख्यमंत्री रहा कभी किसी ने जाति नहीं पूछी !

पालीगंज, पटना, बिहार। मौर्य न्यूज18 ।

मैं जब जबतक गुजरात का मुख्यमंत्री रहा कभी किसी ने जात नहीं पूछी। जब में केन्द्र में आया तो विपक्ष मेरी जाति को लेकर जनता के बीच भ्रम फैलाना शुरू किया। तब जाकर मैंने अपनी जात की बात की। और अब मैं ये कहता हूं कि मैं गरीब जात का हूं और गरीब ही मेरी जात है।

छह चरणों के चुनाव बीत जाने के मैं ये कह सकता हूं कि चाहे वो विपक्ष हो या पक्ष दोनों के लिए मोदी ही मुद्दा बने। हमारे सत्ता पक्ष के लिए मोदी का होना तो स्वभाविक है लेकिन विपक्ष ने भी मोदी को ही मुद्दा बनाया। औऱ ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ऐसा देश के इतिहास में ये पहला चुनाव है कि दोनों पक्ष मोदी को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में रहे। इसकी वजह ये रही कि विपक्ष के पास अपना कोई मुद्दा ही नहीं था। और ना है। औऱ यही बात तय करती है कि एकबार फिर से जनता मोदी सरकार को बनाए रखने का पूरा मन बनाकर वोट किया है। औऱ अंतिम चरण में रहा सहा कसर भी पूरा कर देंगे।

मोदी बोले, पूर्वाचल के विकास पर बहुत काम हुआ है

बिहार के पालीगंज में मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने हुए कहा कि बिहार सहित पूरे पूर्वांचल के विकास से ही देश विकास की गति को पकड़ेगा और इसके विकास के लिए हमारी सरकार ने भरपूर काम किया है औऱ आने वाले समय में और बड़ी योजनाओं पर काम किया जाएगा।

उन्होंने बिहार में नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने एनडीए की सरकार में बिहार को जिस तरह से तरक्की की ओऱ लेकर जा रहे हैं। और जितना कुछ काम किया है उससे जनता उत्साहित है। और सब जानती है जनता कौन सरकार में रहकर अपने लिए धन इक्ठा करने का काम करता रहा औऱ कौन जनता और देश की तरक्की के लिए काम करता रहा।

जो हुआ सो हुआ – ऐसा कहती है कांग्रेस !

इसलिए विपक्ष बौखलाहट में मुझे गालियां दे रही है। उनकी एक नहीं चलने वाली। पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह ने कांग्रेसी नामदार के गुरू अपने किये पाप के बारे में कहते हैं कि जो हुआ सो हुआ। वो बहुत ही शर्मनाक है। अब जनता वोट देकर कहेगी बहुत हुआ। वो दिन दूर नहीं 23 तारीख को सारे हिसाब किताब सामने होंगे और विपक्ष पूरी तरह से चारोखाने चित दिखेगा।

उन्होंने जनता से आह्वान किया कि 19 तारीख को अंतिम मतदान होना है उस दिन जमकर खुलकर वोट करें और रही सही कसर को भी पूरा कर दें। एक-एक सीट के लिए विपक्ष को तरसा देने का काम करें। तभी ऐसे महामिलावटी लोगों को सबक सिखाया जा सकेगा।

बंगाल की हिंसा देश के लिए खतरनाक

उन्होंने बंगाल में हो रही हिस्सा पर भी दुख जताया औऱ कहा कि देश के लिए बहुत ही खतरनाक स्थिति बंगाल में ममता दीदी ने पैदा कर दी है। जनता कभी ममता दीदी को माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कहां है वो लोग जो हिंसा के खिलाफ अवार्ड लौटाने लगते थे। टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ मिलकर जिस तरह से ये साजिश कांग्रेस रच रही है बहुत मुश्किल होने वाला है।

उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव, पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, जहनाबाद से जदयू प्रत्याशी चंद्रशेखर प्रसाद चंद्रवंशी औऱ नालंदा से कौशलेन्द्र कुमार और बक्सर से अश्विनी चौबे , सासाराम से छेदी पासवान को भारी बहुत से विजय बनाने की अपील की।

मौर्य न्यूज18 के लिए नयन की रिपोर्ट