लगेगा बिहारी महिलाओं के टलैंट का महामेला! मौका आपके लिए भी

0
796

सपने आपके मंच आई ग्लैम इंडिया के

30 जून को आप भी ले सकते हैं हिस्सा

पटना। मौर्य न्यूज18 ।

महिलाएं प्रतिभा की धनी होती हैं। ये सब जानते हैं लेकिन उन्हें अवसर कम ही मिलते हैं। औऱ मिलते भी हैं तो जानकारी के अभाव में वहां तक नहीं पहुंच पातीं। घर के कामकाज औऱ पारिवारिक महौल से हटकर कुछ कर गुजरने की तमन्ना रखने वाली महिलाओं को एक मंच की दरकार होती है। और यानि महिलाओं की प्रतिभा को उजागर करने के लिए एक बेहतर मंच चाहिए ही चाहिए। आई ग्लैम इंडिया ने बिहार की महिलाओं के लिए ऐसी ही मंच तैयार की हुई है। जहां वो अपनी छिपी प्रतिभा को प्रकट सकती हैं। अपना मनोबल ब़ढ़ा सकती हैं।

यही नहीं आई ग्लैम इंडिया छोटे-छोटे बच्चे-बच्चियों के लिए भी मंच देती रही है। जहां वो खुद का टैंलेंट दिखा सकें।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पटना में इसी आई ग्लैम इंडिया ने दूसरी बार रूबरू मिसेज इंडिया नाम से मंच तैयार किया है, जहां महिलाएं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन खुलकर कर सकती हैं। बिल्कुल पारिवारिक माहौल में।

आई ग्लैम इंडिया की डारेक्टर देवजानी मित्रा बतातीं हैं कि

आई ग्लैम इंडिया की डारयेक्टर देवजानी मित्रा मौर्य न्यूज18

कब, कहां औऱ कैसे होगा वो जानिए–

इसमें 20 से 48 वर्ष की वह सारी महिलाएं शामिल हो सकती हैं जो इंगेज, लिविंग, मैरेड, तलाकशुदा,  बिना बच्चे के जो महिलाएं इच्छुक हैं। घर आँगन में 30 जून से सुबह 11:00 बजे से रात 10:00 बजे तक शामिल होकर भाग ले सकती हैं । फाइनल 30 जून को होगा इसमें तीन राउंड होंगे इंट्रोडक्शन , टैलेंट,  प्रश्न उतर। मिसेज इंडिया के साथ रुबरु मिस्टर & मिस जूनियर इंडिया का भी चयन होगा जिसमे 3 साल से लेकर 15 साल तक के लड़के और लड़कियां भाग ले रहे ।

 इसमे दो राउंड होंगा इंट्रोडक्शन, टैलेंट , करीब  100 बच्चे  इस प्रतियोगीता  मे भाग लेंगे । आई ग्लैम के डायरेक्टर आशीष झा, नीरज झा, चेयरमैन G C झा का कहना है कि  बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिये ये बहुत ही सरल औऱ सुगम माध्यम है ।

डायरेक्टर आशीष झा कहते हैं- हर इंसान में है प्रतिभा !

उन्होंने कहा कि इस मंच के जरिए बच्चें या महिलाएं अपनी मनचाही बुलंदियों को हांसिल कर सकते। अपने मनचाहे सपने पूरे कर सकते। खुद का हौसला बढ़ा सके। औऱ अपने अंदर मौजूद तमाम तरह की कुंठाएं या हिचक दूर कर सकते हैं । श्री झा का कहना है कि हर इंसान में कोई ना कोई प्रतिभा प्रचूर मात्रा में रहती ही रहती है। बस उसे जानने और उभारने की जरूरत होती है। यदि आप थोड़ी सी मानसिक रूप से खुद को तैयार कर लें तो फिर आपको कुछ करने की जरूरत नहीं होगी आपकी प्रतिभा उभर कर सामने आएगी। फिर आपकी प्रतिभा जो जज कर आई ग्लैम इंडिया उसे मिलजुकर निखारेगी और आपको वो सब हकीकत में हांसिल कराने का प्रयास करेगी जो आपने सपने में देखा है।

डायरेक्टर देवजानी मित्रा कहती हैं- महिलाओं के लिए बड़ा मंच

वहीं संस्था की डायरेक्टर मित्रा ने विस्तार से बताते हुए कहीं कि ये मंच महिलाओं के साथ-साथ सामाजिक, आर्थिक विकास के लिए एक ऐसा बड़ा प्लेटफार्म है, जहां आप राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर  पर अपने देश का नाम आगे बढ़ा सकते हैं। रूबरू मिसेज इंडिया बन सकते हैं । जिस दिन मिसेज इंडिया बिहार  आई ग्लैम फेस ऑफ द ईयर बेस्ट पर्सनैलिटी का किताब जीतेंगी। वाकई वो दिन आपके लिए बेहद खुशी का दिन होगा ।

आई ग्लैम इंडिया समूह में – अजय, विनीत, कंचन, शुभम, सुमन, मानसी इनकी भी अहम भूमिका होती है। ये सभी आई  ग्लैम पटना  टीम के सदस्य  है । 30 जून आने में अभी वक्त है। डायरेक्टर देवजानी अपील करती है कि आप जल्दी से अपने को तैयार करिए औऱ पटना में इस मंच को ज्वाइन करिए।

नोट – अधिक जानकारी के लिए  इस नंबर पर कांटेक्ट कर जानकारी ले सकते हैं – 9771412003 ।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट।