बेगूसराय में गिरिराज बने कविराज !

0
375

सीएम नीतीश कुमार को दिया करारा जवाब..बिना नाम लिए कह दी अपनी बात।

नयन, बेगूसराय, मौर्य न्यूज18।


बेगूसराय में 08 जून को गिरिराज सिंह कविराज बन गए। और थोड़ी देर के लिए हरिवंश राय बच्चन बने और जो दो-चार लाइन की पंक्तियां पढ़ी। सीएम नीतीश कुमार को जवाब देने के लिए काफी था। कह सकते हैं…कविराज गिरिराज को सुनने के बाद समझने वाले समझ लेंगे किनके लिए था। 

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ईद के मौके पर सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर पोस्ट की थी । फोटो थी इफ्तार पार्टी वाली और उसमें था कि इस तरह के दिखावे की क्या जरूरत। औऱ भी बातें लिखी गई थी। इसी पर जदयू खेमे में बवाल मचा और नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोगों को सुर्खियों में बने रहने की आदत होती है। और इसके लिए कुछ भी बोलते रहते हैं।

इस तरह की बात नीतीश कुमार ने जब से कही, उसके बाद गिरिराज सिंह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी थी। लेकिन बेगूसराय में 08 जून को आयोजित धन्यवाद./ अभिनंदन समारोह में मौका मिलते ही गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार को सुना ही डाला। यानि करारा जवाब। कवि बनकर वो सब कह डाला जो वो वहां तक संदेश पहुंचाना चाहते थे। बहुत सफाई से कविता पढ़ी और फिर उसे कन्हैया की ओर मोड़ दे दिया। 

मौर्य न्यूज18 के लिए नयन की रिपोर्ट


Maurya news18 पर भी देख सकते हैं। https://youtu.be/ZMFx1qUziGc