इशान बोले , मिशन ऑल आउट में मनोरंजन भी देशभक्ति भी ! Maurya News18

0
259

फिल्म निदेशक शांदिल इशान प्रमोशन के लिए बिहार में

पटना 16 अगस्त । मौर्य न्यूज18

सिने जगत में जाने माने कोरियोग्राफर-अभिनेता और निर्देशक शांदिल इशान का कहना है कि उनकी फिल्म मिशन ऑल आउट मनोरंजन के साथ ही दर्शकों में देशभक्ति के जज्बे को भी बुलंद करेगी। फिल्म प्रमोशन के लिए बिहार आये शांदिल ने पटना में खास बातचीत में ये बातें कहीं।  
       शिवसांइ फिल्मस के बैनर तले बनी देश में हो रहे आतंकवाद पर आधारित शार्ट फिल्म मिशन आल आउट स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज रिलीज कर दी गयी है। शांदिल इशान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शांदिल इशान ,रंजीत कुमार , प्रवीण सप्पू , सुभाष चंद्रा , अनिल मिश्रा बेला ,पिंटू इशान ,दीपक तिवारी , चांदनी ,सुरभि ,शिवा ,आशीष ,अमित कुमार और हरे कृष्णा समेत कई कलाकारो ने काम किया है।

शांदिल इशान ने बताया कि फिल्म मिशन आल आउट दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही देशभक्ति का संदेश भी देगी। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म की कहानी खुद लिखी है। उन्होंने कहा जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को बांटते हैं और आतंक फैलाते हैं, ऐसे लोगों को धर्म से कोई नाता नहीं होता। ये लोग किसी भी धर्म के नहीं होते। आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता है। आतंकवादी इंसान और इंसानियत के दुश्मन हैं। दुनियां की भलाई के लिए इनका मुकाबला एकजुट होकर करना होगा।
   शांदिल इशान ने बताया कि आतंकवाद कोई करे, किधर से भी करे, मरने वाले सब लोग बेकसूर होते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा आतंक का कोई रंग होता है? कोई मजहब होता है? होता तो नहीं है। मुसलमानों का नाम आतंकवाद से जोड़ा जाना गलत है।

फिल्मी दुनिया के लिए मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट