मुरली मनोहर जोशी हॉस्पिटलाइज

0
744

कानपुर के अस्पताल में हैं भर्ती, अचानक बिगड़ी तबीयत

कानपुर। मौर्य न्यूज18 ।

देश में बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं की तबियत खराब होने की खबर सुनते ही आमजनों में चिंता बढ़ सी जाती है। अभी हाल ही में देश ने कई दिग्गज नेताओं को खोया है इसी बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता औऱ देश के पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी के हॉस्पिटलाइज होने की खबर सामने आई है।

आपको बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी की तबीयत अचानक खराब हो गई है. तबीयत बिगड़ने के चलते डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी को इलाज के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. मुरली मनोहर जोशी 85 साल के हैं.

इस खबर के बाद से पूरे देश में इनकी सलामति की दुआएं मांगी जा रही है। आपको बता दें कि इसी माह देश के पूर्व विदेश मंत्री भाजपा नेता सुषमा स्वराज के निधन की खबर आयी औऱ अभी हफ्ते भी नहीं बीते बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा औऱ फिर पूर्व वित मंत्री औऱ भाजपा के थिंक टैंक अरूण जेटली के निधन की सूचना ने देश को झकझोर कर रख दिया। कहें तो इस बीच भाजपा नेता बाबूलाल गौर के निधन की खबर भी आयी जो मर्माहत भरी रही। यानि कुल मिलाकर देश इन दिनों कई दिग्गज नेताओं को लगातार खोया है।

भाजपा के ये तीन दिग्गज । जिसमें देश ने एक पूर्व प्रधानमंत्री रहे भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को खो दिया है

भाजपा को शुरू से सिंच कर लाने में अटल-आडवानी-मुरली का नारा ही अब तक लगता रहा है। देशवासियों को उम्मीद है कि वो जल्द ही बेहतर हो जाएंगे।।

देश वासी इस सूचना से भी आहत हैं और दुआएं कर रहे हैं।