पटना में कॉमर्स पढ़ना अब और हुआ आसान ! maurya news18

0
365

जेनिथ कामर्स एकाडमी का चौथा ब्रांच खुला

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

पटना में कॉमर्स पढ़ना अब और आसान हो गया है। गरीब हो या अमीर हर किसी के लिए पढ़ाई की सबसे बेहतर सुविधा देने के लिए शिक्षकों ने योगदान देने को नई शाखा खोल रहे। गरीबी कभी पढ़ाई में बाधा ना बने इसी सोंच के साथ जेनिथ ने ये कदम पटना में उठाया है।

आपको बता दें कि कामर्स के क्षेत्र में अग्रणी इंस्टीच्यूट जेनिथ कामर्स के चौथे ब्रांच की ओपनिंग पर समाज में अलग-अलग क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित किया गया।

  राजधानी पटना के कंकड़बाग में जेनिथ कामर्स एकाडमी का चौथा ब्राच खुल गया है। जेनिथ कामर्स एकाडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह ने कहा कि हमें यह बात बताते हुये बेहद खुशी हो रही है कि एकाडमी का अब चौथा ब्रांच खुल गया है।     

जेनिथ कामर्स एकाडमी के चौथे ब्रांच की ओपनिंग में बतौर मुख्य अतिथि जानी मानी पार्श्वगायिका देवी उपस्थित थी जिन्होंने फीता काटकर शुभारंभ किया। देवी ने सुनील कुमार सिंह को बधाई एंव शुभकामनायें दी और कहा कि हमें प्रगतिशील और जिम्मेदार व्यक्ति बनाने में हमारे शिक्षकों के प्रयासों को स्वीकारने और कड़ी मेहनत की सराहना करना चाहिए।

शिक्षक का भी दायित्व है कि वे बच्चों को ईमानदारी से भविष्य संवारने का काम करे. अच्छी शिक्षा देकर एक  जिम्मेदार नागरिक बनाये।उन्होंने छात्रों को कड़ी मेहनत करके आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर में समाज में उल्लेखनीय योगादान देने वाले कई लोगों को सम्मानित किया गया। सम्मानित किये गये प्रमुख लोगों में  डॉक्टर जितेंद्र ,मोहम्मद शमशुद्दीन(शिक्षाविद), ब्रजेश वर्मा (समाजसेवी) अभिषेक मिश्रा (संगीतज्ञ) ,कुमार संभव (गायक), , मास्टर उज्जवल (कोरियोग्राफर) समेत कई अन्य शामिल हैं।

    कार्यक्रम के दौरान देवी ,कुमार संभव ने अपनी मधुर आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया।  कार्यक्रम का सफल संचालन मास्टर उज्जवल और कुमार संभव ने किया।

इस तरह जेनिथ ने एक और कदम बढ़ा लिया है। इस कदम से उम्मीद है कि कामर्स के स्टुडेंट के लिए बड़ी राहत की बात है।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट