बिहार के युवाओं में भी बढ़ा फैशन का क्रेज ! Maurya News18

0
345

मिस्टर पटना बने चक्रपाणि और मिस का ताज काजल को

मिस्टर-मिस और मिसेज पटना सीजन 05 का  फिनाले संपन्न मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

इन दिनों जगह-जगह फैशन शो खूब हो रहे। कहीं मिस्टर एंड मिसेज के लिए तो कहीं मिस्टर-मिस के लिए खूब प्रतियोगिताएं हो रहीं है। फैशन की दुनिया में युवा के बढ़ते क्रेज को देखते हुए इस फिल्ड में कई एजेंसी कूद पड़ी है। और युवा को इसके जरिए तरह-तरह के सपने भी दिखाए जा रहे। युवा इसमें अपना कैरियर भी देख रहे हैं। ऐसे में बिहार के युवाओं का क्रेज भी देखते बनता है। पटना में भी ऐसे ही शो का आयोजन पिछले दिनों हुआ । पूरी रिपोर्ट पढ़िए और जानिए क्या सब हुआ।

मिस्टर-मिस और मिसेज पटना -सीजन05 के फिनाले में बिहार के करीब 40 प्रतिभागियो ने हिस्सा लिय, मिस्टर पटना और मिस पटना का ताज चक्रपाणि पांडेय और काजल सिंह के सर सजा। मिस्टर पटना फर्स्ट रनर अप और सेकेंड रनर अप नफीस आलम एवं अलोक कुमार बने। इसी तरह मिस पटना फर्स्ट रनर अप के खिताब से स्वेता सुमन  और सेकेंड रनर अप के खिताब से सुरभि कुमारी नवाजी गयी। मिसेज पटना प्रियंका पटेल बनीं जबकि को फर्स्ट रनर अप का ताज रेनू गुप्ता मिला। फैशन  डिजाइनर श्वेता शाही और  और कोमल सोनी के परिधानों को पहन कर  मॉडल्स  ने  रैंप वॉक  किया!

 इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी रेड रती की ओर से आयोजित मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2019 सीजन 05 का फिनाले धूम-धड़ाके के साथ संपन्न हो गया। मिस्टर -मिस और मिसेज पटना 2019 सीजन 05 का ग्रैंड फिनाले राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित शिवी कम्युनिटी हॉल में संपन्न हो गया। शो का आयोजन रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल और संजीव रंजन ने संयुक्त रूप किया जबकि शो को जेनिथ कामर्स एकादमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह ने प्रायोजित किया। फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता किसु राहुल सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहे जबकि बतौर जज राजेश राणा ,फिटनेस एक्सपर्ट विकास कुमार और एविक मिस इंडिया सारिका सिंह मौजूद थी। मुख्य अतिथि के तौर पर राजेन्द्र प्रसाद, जेनिथ कामर्स एकेडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह, मधु मंजरी, मंजीत शंकर, मौसम शर्मा, जॉनी सिंह और बी के सिंह उपस्थित रहे। फिनाले की शुरूआत जाने माने पार्श्व गायक विनय राय ने गणेश वंदना से की।

इन्होंने भी हिस्सा लिया

शो केदौरान स्पेशल गेस्ट के तौर पर मिस पटना सपना गोयल ,शुभम कुमार सिंह ,इति प्रज्ञा सिंह ,निशा कुमारी , ,कुमार संभव , अनुष्का गुप्ता,,अनिल राज ,राहुल सिंह ,नीतीश सिंह ,राजा राजपूत ,विशाल कुमार, अंकित पीयूष, विनय राय, प्रशांत प्रताप, आशीष गौरव ,प्रेम संथालिया समेत कई अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद थे। इसके बाद आगंतुक अतिथियों को बुके और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं : किशु

 बॉलीवुड अभिनेता किशु राहुल ने कहा कि बिहार में बेहतरीन प्रतिभागियों की कमी नही है, उन्हें बेहतर मंच देने की जरूरत है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के बच्चे कुछ अच्छा करना चाहते हैं। बिहार के लोगो मे कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है।

उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने की जरूरत – उज्जवल

     मास्टर उज्जवल ने बताया कि बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से  मिस्टर-मिस एंड मिसेज पटना का आयोजन किया गया है। सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई, कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने के लिये मिस्टर-मिस एंड मिसेज पटना का आयोजन किया गया जो सराहनीय कदम है।

इन्होंने भी अपनी बातें रखीं

   मधु मंजरी ने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है, जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है। मास्टर उज्जवल ने इस दिशा में सार्थक पहल की है और मै तहे दिल से उनका आभार जताना चाहूंगी। मौसम शर्मा ने कहा कि बिहार के युवा फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं।

मिस्टर मिस एंड मिसेज पटना जैसे बड़े शो में पूरे बिहार के युवा युवती प्रतिभागी बन रहे है। यह सुअवसर वैसे युवाओं एवं कंटेस्टेंट के साथ साथ इस क्षेत्र में प्रयास कर रहे वैसे मॉडल के लिए भी एक मौका है जो आगे बढ़ना चाहते हैं और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।  शो के दौरान प्रतिभगियों में गजबका उत्साह रहा। कार्यक्रम का सफल संचालन जाने माने एंकर अमर राज सक्सेना ने किया। फोटोग्राफी पार्टनर एन के स्टूडियो रहा। फिनाले के अंत में प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मोमेंटो औँर सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।