—करेंगे दारू पार्टी गाने पर खूब झूमा पटना ! Maurya News18

0
382

ऋतु के ठुमके और कनिका के गानों ने पटना को बनाया दीवाना 

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

बिहार में दारू प्रतिबंधित है। लेकिन पीने वाले को गाना गाने से तो रोक नहीं सकते सो, पटनावासी –करेंगे दारू पार्टी गाने पर देर राततक झूमे । मौका था 31 दिसम्बर की रात 2019 की विदाई का, और साल 2020 के आगमन का। खुशियां ऐसी कि दारू पर एक से एक गाने गाए गए । पीने की भला मना हो पर इस तरह के गाने में पटना वासी ऐसे लोटते रहे जैसे वो सच में नशे में हो। यानि परिस्थितियां जैसी भी हो मस्ती फूल होनी चाहिए। पटनावासियों ने कुछ इसी अंदाज में इस पल को जिया।

तो आइए चलते हैं महफिल में ….पढिए पूरी रिपोर्ट ।

हैलो पटना…कैसे हैं आप……सिंगर कनिका यूं की इंट्री

हेल्लो पटना….कैसे है आप सब…जैसे ही सिंगर कनिका ने हाथ हिलाकर पटनावासियों का अभिवादन किया वैसे ही हॉल में बैठे सभी लोगों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।  इसके बाद कनिका चौधरी ने दिलबर – दिलबर…, ओ साकी साकी रे.., तुझे कितना चाहने लगे हम….जैसे एक से बढ़कर एक गाने गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया । 

मौका था डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म द्वारा आयोजित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में न्यू ईयर सेलिब्रेशन -2020 का । कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत कार्यक्रम के आयोजक आनंद कुमार, शिखा नरूला, डॉ. श्रीपति त्रिपाठी, रविन्द्र भारती के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गई । इसके बाद बिपिन मिश्रा ने मंत्रोचारण के साथ संखनाद कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की शुरुआत डांस ग्रुप द्वारा गणेश वंदना से की गई । 

दानिश ने जुम्मे की रात…और दारू पार्टी…पर खूब झूमाया

इसके पश्चात दानिश खान ने जुम्मे की रात है…, हाई हील ते नाच्चे, ओ हो तो हो ….करेंगे दारू पार्टी…., जैसे दर्जनों गानों पर दर्शकों को रात भर झुमाया । कुर्सियों से चिपके पटनावासी बस रात भर इस कार्यक्रम को एन्जॉय करना चाह रहे थे ।

इसके बाद ग्लैमरस ऋतु चौधरी ने  नगारा -नगारा, आज फिर कित्थे चलनी है मोरनी बनके ओर ठुमका लगाया तो हॉल में बैठे सारे लोग कुर्सी पर चढ़कर नाचने लगे। इसके बाद ऋतु ने के हरियाणवी गाने पर भी डांस कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

डांस का भी रहा जलवा

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण दानिश खान का तेरी आँखों का यो काजल और लॉलीपाप लागेलु रहा जिसपर लोग पागलों की तरह नाचते रहे। कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक डांस की प्रस्तुति डांस ग्रुप द्वारा दी गयी।  कार्यक्रम की संयोजक शिखा नरूला ने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन पटनवासियों के नए साल को यादगार बनाने के लिए किया गया था जिसे लोगों ने खूब एन्जॉय किया।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।