अब दिल्ली में नो-इंट्री ! Maurya News18

0
358

सीएम केजरीवाल का फैसला,

कोरोना की बढ़ती तादाद को ले निर्णय

नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । 01 June 2020 ।

नई दिल्ली की तामाम सीमाएं सील कर दी गई हैं। अब दिल्ली में नो इंट्री वाली स्थिति है। एक हफ्ते के लिए ये सब किया गया है। जिसको लेकर अब दिल्ली की पब्लिक दिल्ली के अंदर ही आवाजाही करेगी। दूसरे राज्यों से कोई नहीं आ सकेंगे। पूरी रिपोर्ट पढिए।

सिर्फ जरूरी सेवा से जुड़े लोगों को ही इज्जाजत

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला , CoVid 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली बॉर्डर किया एक हफ्ते तक सील|सिर्फ जरूरी सेवाए से जुड़े लोगो को इज्जाजत| दिल्ली में अभी तक 20000 से अधिक लोग COvid 19 se संक्रमित हो चुके हैं |

बढ़ती जा रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या

कुछ दिनों से खबरें आ रहीं थी कि दिल्ली की सरकार संक्रमित मरीजों और कोरोना से मौत का आंकड़ा सही से पेश नहीं कर रही है। सच्चाई छुपा रही है औऱ दिल्ली पूरी तरह से खतरनाक जोन बनता जा रहा है। खबर यहां तक उड़ी की अस्पतालों में लाशें बिखरी पड़ी हैं, उसे उठाने तक वाला नहीं है। ऐसी तमाम खबरें सामने आने लगी। इस तरह की खबरों पर लोगों के बीच घबराहट बढ़ी और दिल्ली सरकार पर भी दबाब बढ़ गया ।

फिर सीएम केजरीवाल ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया। और हेल्थ विभाग के अधिकारी आकर लोगों के सामने सच्चाई प्रकट की और कहां कि जिस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है वो बिल्कुल भ्रमित करने वाली है। लेकिन खतरा बढ़ा है इससे इनकार नहीं किया जा सकता ।

शायद इसी सब घटना को देखते हुए दिल्ली सरकार फिर से थोड़ा सख्ती के मूड में आयी है । फिलहाल इस पर सबकी नज़र बनी हुई है। लेकिन इतना तय है कि पब्लिक हो या सरकार सबको शर्तक रहने की जरूरत है। इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े लोगों की आवाजाही जारी रहेगी। दिल्ली में इंट्री से पहले अब भी इज्जाजत लेनी होगी। ऐसा एक हफ्ते के लिए किया गया है।

नई दिल्ली से मौर्य न्यूज18 ब्यूरो रिपोर्ट