संदेह हुआ…एक्शन में आए और FIR कर डाला ! Maurya News18

0
317

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अब पटना में रिया चक्रवर्ती पर केस ठोका

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

 एक्टर सुशांत सिंह राजपूत । अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन जिस कदर दुनिया छोड़ी, दुनिया को हिला कर रख दिया। गए तो गए कई यादें, कई घटनाएं, कई सस्पेंस, कई गुनाह, कई गुनहगार, कई उम्मीदें छोड़ गए औऱ तोड़ गए। अब चाहने वाले कराह रहे। ढूंढने रहे। तलाश रहे । ये कि ये सब हुआ कैसे। हर बड़ा मामला कुछ दिन हिट औऱ हॉट रहता है। बाजार गरम। पब्लिक गरम। सिचुएशन के हिसाब से सरकार नरम-गरम । सुशांत के मामले में ऐसा नहीं हुआ। लगातार कुछ ना कुछ गरमा-गरम हो ही रहा। अब एक और हॉट न्यूज आया है। पिछले दिनों सुशांत के पिता ने पटना में एक केस दर्ज कर दिया। केस किया बेटे सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर। वो अब कुछ बिंदुओं पर जांच चाहते हैं। वो जानना चाहते हैं मेरा बेटा यूं दुनिया को छोड़ कर कैसे चला गया। बार-बार खुद को समझाने की कोशिश की लेकिन वैसा हो ना सका। सो, संदेश हुआ, एक्शन में आए औऱ एफआईआर कर डाला।

अब खबरें विस्तार से।

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह की रहस्यमयी मौत ने उस वक्त एक नया मोड़ ले लिया जब उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कई सनसनीखेज आरोप लगाए। इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने बताया कि कैसे उनका बेटा फिल्म लाइन को छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहा था लेकिन रिया ने ऐसा नहीं करने दिया। इसके साथ ही, उन्होंने रिया पर सुशांत को अपने और अपने परिवालों के लिए इस्तेमाल कर करियर बर्बाद करने धमकी तक देने से जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।
पिता के साथ सुशांत ।

जानिए बिंदूवार पूरी रिपोर्ट

FIR में सुशांत के पिता ने आखिर किन-किन बिंदुओं पर जांच की मांग की है , इसे समझना होगा। फिर आपको जानकर राहत होगी कि एक्टर सुशांत के पिता ने आखिर ये सब क्यों किया। सुशांत के चाहने वालों को इन बिंदुओं पर भी गौैर करना चाहिए। ताकि जांच सही दिशा में जा सके।

रिया और सुशांत । फाइल फोटो।

इन-इन बिंदुओं पर जांच हो….

  •   -साल 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह को कोई दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ कि अचानक सुशांत सिंह को दिमागी रुप से परेशानी हो गई। इसकी जांच की जाए?  
  • यदि इस दौरान वह मानसिक रुप से परेशान था या उसका कोई दिमागी इलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमसे लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई जबकि कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के पास ही रहते हैं। इसकी जांच की जाएं?  
  • इस दौरान जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है मुझे लगता है कि ये डॉक्टर भी रिया के साथ इस सारे षडयंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या इलाज किया और कौन-कौन सी दवाईंया मेरे बेटे को दी।
  •   जब रिया को पता था कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीसे से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालत में अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह से संपर्क तोड़ लेना। जिसके कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत के जिम्मेदार रिया एवं इसके परिवार एवं सहयोगी है है, इसकी जांच की जाए?
  •   मुझे अपने बेटे के खाते के बैंक एकाउंट की स्टेटमेंट से पता लगा कि पिछले एक साल में करीब 17 करोड़ रुपये मेरे बेटे के इस खाता नंबर 1011972591 कोटक महिन्द्र में रहा था, इस दौरान करीब 15 करोड़ रुपये निकाला है इस खाता से। ऐसे खातों में ट्रांसफर हुआ है जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए कि इन बैंकों/क्रैडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षडयंत्र से ठगा है?  
  • इस प्रकरण में पहले सुशांत सिंह का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसे क्या कारण रहे कि रिया के आ के बाद सुशांत सिंह की फिल्में एकदम से कम हो गई। इसकी जांच की जाए?  
  • मेरे बेटा सुशांत सिंह ऑर्गेनिक खेते के व्यवसाय के लिए कुर्ग केरल अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था। जिसके लिए वो जमीन की तलाश कर रहे थे। जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने इस बात का विरोध किया और उसने सुशांत को धमकी दी मैं तुम्हारे इलाज के सारे पेपर मीडिया में हाइलाइट कर दूंगी और अपने अच्छे रसूख से तुम्हारा सबकुछ बर्बाद कर दूंगी। लेकिन जब सुशांत सिंह ने रिया की इस बात का विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत सिंह अब उसके किसी काम का नहीं रहा है। उसके बाद रिया वहां से लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिक कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर पासवर्ड सब लेकर चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए?

इस तरह से ये सात बिंदू हैं जिसपर सुशांत के पिता चाहते हैं जांच हो। पटना में इस बाद के लिए मुकदमा भी ठोंका गया है। परिवार की ओर से ये पहला मुकदमा हो। जो पुलिस को काफी मदद कर सकती है। वैसे सुशांत की मौत के बाद पुलिस खुद अनुशंधान में लगी है कि आखिर ये सब हुआ कैसे। सुशांत के फैन भी बेचैन है जानने को। कह सकते हैं हर फिल्ड के लोग इस युवा कलाकर के दुनिया के जाने के गम में डूब गया था।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।