लोजपा आ जाएगी रास्ते पर : देवेन्द्र फडणवीस ! Maurya News18

0
369

कहा- बिहार का चुनाव मजबूती से लड़ेंगे, एनडीए से कोई जाएगा नहीं, आने वाले आ सकते हैं…।

सुशांत केस राजनीतिक मुद्दा नहीं होगा, लेकिन न्याय दिलाने तक भाजपा लड़ेगी

अभिनेत्री कंगना के साथ जो भी हुआ वो बदले की भावना दिखती है, महाराष्ट्र में ऐसा कभी नहीं हुआ।

नयन, पटना, मौर्य न्यूज18 ।

लोजपा रास्ते पर आ जाएगी। बिहार में एनडीए से कोई कहीं नहीं जा रहा है। कुछ आने वाले आ ही सकते हैं। जाने का तो सवाल ही नहीं। रही बात लोजपा की जदयू से तलखी की तो हर पार्टी का अपना एजेंडा होता है। अपनी विचार धारा होती है, उसको लेकर चलती है सभी पार्टियां, पार्टी अलग-अलग है तो कुछ तो अलग-अलग बात छिड़ेगी लेकिन एनडीए एक है। किसी को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।  

पटना में आज 11 सितम्बर को बिहार चुनाव के प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं।

पटना में प्रेस कांफेंस के दौरान मौजूद भाजपा नेता ।

भाजपा नेता देवेन्द्र फडणवीस ने आज पटना पहुंचकर यहां चाणक्या स्थित बिहार भाजपा मीडिया सेंटर का उदघाटन भी किया। फिर प्रेस कांफ्रेंस की शुरूआत हुई।

प्रेस कांफेन्स में संवाददाताओं ने लोजपा के चिराग पासवान के रवैये पर सवाल खड़ा किया। फिर सुशांत सिंह राजपूत और कंगना पर बात होने लगी। ये भी पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत भी बिहार चुनाव का मुद्दा होगा। लेकिन लोजपा नेता चिराग पासवान औऱ जदयू के प्रहार पर जवाब बहुत नपे-तुले आये। इतना साफ था कि भाजपा लोजपा-जदयू की तलखी में नहीं पड़ना चाहती।

प्रेस संबोधन में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सांसद रामकृपाल यादव, विधान पार्षद नवल किशोर यादव, सेंट्रल मीडिया प्रभारी संजय मयूख, भाजपा नेता संजय टाइगर, अशोक भट्ट, राकेश कुमार, पंकज सिंह, प्रवक्ता निखिल आनंद भी मौजूद रहे।

इस मौके पर श्री फडणवीस ने कहा कि बिहार चुनाव का प्रभारी बनाया गया हूं। यहां अगले दो माह मुझे आप लोगों से रूबरू होता रहूंगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में भी प्रधानमंत्री ने बिहार को बड़ी सौगात दी है। आत्मनिर्भर भारत के साथ-साथ आत्मनिर्भर बिहार के लिए भी केन्द्र की भाजपा सरकार ने कदम बढ़ा दिए हैं। ऐसे में मजबूती से बिहार में एनडीए चुनाव लड़ने को तैयार है और सरकार भी बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष पूरी तरह से बिखरा पड़ा है। काफी कमजोर है। राजद का शासन, लालू यादव का शासन फिर से हो यहां की जनता कभी नहीं चाहेगी। बिहार में एनडीए की सरकार ने सबके लिए बेहतर काम किया है। विकास के नाम पर ही चुनाव में जाएंगे। किसानों के लिए भाजपा बड़ी से बड़ी योजनाएं दी है ये सब हमारी मजबूती है।

उन्होंने बिहार के पुत्र सुशांत सिंह के परिजनों को न्याय दिलाने की बात भी कही औऱ कहा कि महाराष्ट्र में शिव सेना की सरकार कंगना रनाउत के साथ जिस तरह का व्यवहार कर रही है, उसका रिएक्शन पूरे देश में है। हम इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाएंगे लेकिन अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद के आधार पर ही चलती है। उसे तो हम कभी छोड़ ही नहीं सकते। धारा-370 हो, कश्मीर का मुद्दा हो ये सब तो हमेशा रहेगा लेकिन बिहार में विकास ही मुद्दा रहेगा। एनडीए सरकार के किए कार्य को लेकर ही जनता के बीच बात होगी।

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले- फडणवीसजी बिहार में आपका स्वागत है

बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल पटना पहुंचने पर बिहार चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस का स्वागत करते हुए। मौर्य न्जूय18

इस मौके पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमारे बीच बिहार चुनाव प्रभारी बनकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस आएं हैं। बिहार इनका स्वागत करता है। हमसब मिलकर चुनाव में दो तिहाई बहुमत के साथ एकबार फिर सरकार बनाएंगे।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।