पटना : राजद नेता जगदानंद की तबीयत बिगड़ी । Maurya News18

0
267

सांस लेने में हो रही है परेशानी

IGIMS पटना में चल रहा इलाज

डॉक्टर ने कहा तेजी से सुधार देखी जा रही

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

बिहार की राजधानी पटना में ठंड बढ़ गई है। और इस ठंढ़ में राजद खेमे से एक चिंता की खबर सामने आई है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की तबीयत खराब हो गई है .बताया जा रहा है कि जगदानंद सिंह को सांस लेने में तकलीफ के बाद गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटना के आईजीआईएमएस के इमरजेंसी में जगदानंद सिंह को एडमिट कराया गया है ।

गुरुवार की रात अचानक बिगड़ी तबीयत

आपको बता दें कि 17 दिसम्बर गुरुवार की रात अचानक से आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष की तबीयत खराब हो गई थी. सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के बाद उन्हें IGIMS  ले जाए गया, जहां उन्हें IGIMS के सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. IGIMS के अधीक्षक मनीष मंडल ने कहा है कि जगदानंद सिंह की स्थिति में पहले से सुधार है. IGIMS से मिली जानकारी के मुताबिक उनका ऑक्सीजन लेवल अब धीरे-धीरे नॉर्मल हो रहा है.

डॉक्टर ने कहा – जल्द ठीक हो जाएंगे

आईजीएमएस के डॉ मनीष मंडल । फाइल फोटो ।

डॉक्टर का कहना है कि सुधार तेजी से देखी जा रही है । ठंढ़ के कारण परेशानी बढ़ी है। बहुत चिंता का विषय नहीं है। हर स्थिति पर नज़र रखी जा रही है। शर्दी ने परेशानी बढ़ाई है, डॉक्टरों की टीम पूरी तरह सु मुस्तैद है। मुक्मल इलाज की जा रही है। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। एक-दो दिन में हॉस्पिटल से छुट्टी हो जाएगी ऐसा लगता है।

राजद नेता तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने हालचाल जाना, जल्द हॉस्पिटल से घर लौटेंगे

राजद नेता तेजस्वी यादव औऱ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी। फाइल फोटो।

इधर, राजद नेता की तबीयत खराब के बारे में जानकारी मिलते ही राजद नेता तेजस्वी यादव औऱ पूर्व मुख्यमंत्री राजद नेत्री राबड़ी देवी ने भी डॉक्टर से पूरी जानकारी ली और जल्द ठीक होने की कामना की । पार्टी के साथ-साथ अन्य दलों ने नेताओं ने भी राजद नेता जगदानंद सिंह के जल्द ठीक होने की कामना की। पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बातचीत में कहा कि शुक्रवार को दिन के 12 बजे हमारी ह़ॉस्पिटल में बात हुई है। संभव है आज ही छुट्टी दे दी जाए।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।