33 डिग्री तापमान में लद्दाख पहुंचे 78 साल के अमिताभ ! Maurya News18

0
257

शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए

ट्विटर पर फैन्स के साथ अनुभव किया साझा

New Delhi, Maurya News18

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी कितने एक्टिव हैं, इसका उदाहरण उन्होंने -33 डिग्री तापमान में लद्दाख जाकर दिया है। एक शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ अपना अनुभव साझा किया है। लद्दाख की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘पूरे दिन काम किया और फिर लद्दाख गए और वापस आ गए। -33 डिग्री तापमान। ऐसा लग रहा था कि जैसे सर्दी आपको चीर दे रही हो।’ हालांकि अमिताभ बच्चन ने लद्दाख की इस कड़ाके की सर्दी का मुकाबला करने के लिए कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स पहने हुए थे और एक मोटी सी जैकेट भी पहन रखी थी। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस सबके बाद भी सर्दी से नहीं बचा जा सकता था।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने लद्दाख का एक न्यू ईयर वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोग न्यू ईयर की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनम वांगचुक भी नजर आ रहे हैं, जो नए साल में उपभोक्तावाद को खत्म करने, प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करते हुए पर्यावरण को बचाने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में सोनम वांगचुक भारतीयों से चीनी सामान से दूरी बनाने और स्वदेशी सामान का इस्तेमाल करने और खरीदने की अपील कर रहे हैं। यही नहीं इस वीडियो में कुछ लोग लद्दाख की बर्फ में स्केटिंग करते भी नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की इस फोटो और वीडियो को लेकर तारीफ कर रहे हैं कि आखिर आप इस उम्र में कैसे इतने एक्टिव रह लेते हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो उनसे साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फ्लैशबैक इमेज शेयर की थी, जिसमें काफी लोग उनके ऑटोग्राफ के लिए घेरे हुए हैं। रूस की इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा था, ‘मॉस्को, सोवियत यूनियन…1990 की शुरुआत।’ फिलहाल बिग बी अपने रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति में बिजी हैं। इसके अलावा वह आने वाले दिनों में ब्रह्मस्त्र, चेहरे और Mayday मूवी में नजर आने वाले हैं।