भारत को मिला नयाअजहरुद्दीन, , Maurya news 18

0
85

sports /cricket / Kerala Vs Mumbai T 20

Syed Mushtaq Ali Trophy एक पारी में लगाये इतने छक्के कि सहवाग को भी करनी पड़ी तारीफ

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में बुधवार को केरल के एक बल्लेबाज ने कमाल कर दिया है. केरल के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने ताबड़तोड़ पारी से सबको हैरान कर दिया. अजहरुद्दीन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बुधवार को 37 गेंदों पर ही अपना शतक पूरा कर लिया.

बता दें कि केरल की तरह से खेलने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बुधवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 37 गेंद पर सेंचुरी लगायी बता दें कि ऐसा करने वाले वह दूसरे बल्लेबाज है. इस टूर्नामेंट में सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड ऋषभ पंत के नाम हैं. मुंबई के खिलाफ खेली अपनी पारी में अजहरुद्दीन ने 54 गेंद पर 137 रन बनाये और नाबाद रहे. खास बात यह है कि उन्होंने इस पारी में कुळ 11 छक्के लगाये.

अजहरुद्दीन की इस पारी की तारिफ करने से टीम इं‍डिया के विस्फोटक बल्लेबाज विरेन्द्र सहवाग भी अपने आप को नहीं रोक पाये. उन्होंने ने ट्वीट कर अजहरुद्दीन की इस शानदार पारी की तारिफ की. बुधवार को खेले गये मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केरल के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे केरल ने मोहम्मद अजहरुद्दीन पारी के बदौलत 8 विकेट से अपने नाम कर लिया. बता दें कि केरल के तरफ से ट्वी-20 मुकाबले में शतक लगाने वाले अजहरुद्दीन पहले बल्लेबाज हैं.