सोनू सूद का म्यूजिक एल्बम जल्द होगा रिलीज !Maurya news 18

0
211

Mumbai, Maurya news18

एल्बम का नाम है पागल नहीं होना ,जानें किस दिन होगा सॉन्ग रिलीज !

 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जिन्होंने रुपहले परदे पर खलनायक की भूमिका निभाकर अपनी पहचान बनायी थी. साल 2020 में लाखों लोगों की मदद कर वह रियल हीरो बन गए थे. उन्होंने जहां अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता तो वहीं अब सोनू सूद अपना म्यूजिक सिंगल डेब्यू करने जा रहे है. जल्द ही उनका ‘पागल नहीं होना’ ट्रैक रिलीज होने वाला है.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर पागल नहीं होना म्यूजिक के बारे में लिखा है

सोनू के साथ एक्ट्रेस और सिंगर सुनंदा शर्मा नजर आने वाली हैं. इसमें सोनू एक आर्मी ऑफिसर के अवतार में नजर आने वाले हैं. इस गाने को जानी ने लिखा और अवी सरा ने कंपोज़ किया है.

सोनू सूद का यह म्यूजिक वीडियो 15 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. वहीं, इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि “यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है. जब मैंने कॉन्सेप्ट सुना, मैंने तुरंत हां कह दिया. पागल नहीं होना सभी आर्मी मैन और उनकी लेडी लव को समर्पित है.

बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए थे. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.