बड़ी खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को मिली धमकी, जानिए क्या है मामला

0
78

Maurya News 18, Entertainment Desk

अभी-अभी मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। बैतूल जिले में अभिनेत्री कंगना रनौत को कुछ लोगों ने धमकी दी है। डराया है, धमकाया है कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग यहां नहीं होने देंगे। सीधे-सीधे कहें तो फिल्म की शूटिंग रोक देने की धमकी दी गई है। बता दें कि कंगना लगातार सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। इसको लेकर उन्होंने कई ट्वीट भी किए हैं। इसी से खफा होकर कांग्रेस नेताओं ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गई बातों के लिए माफी मांगने को कहा है। हालांकि कंगना ने भी कांग्रेसियों को जोरदार जवाब दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बात बढ़ी तो मंत्री जी आए सामने

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी है कि अगर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट को लेकर किसानों से माफी नहीं मांगी तो उनको जिले में मूवी ‘धाकड़’ की शूटिंग नहीं करने देंगे। वहीं, मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि शूटिंग के दौरान कंगना रनौत को कोई दिक्कत न हो।

कांग्रेस नेताओं द्वारा फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।’ बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है।

किसान विरोधी ट्वीट को लेकर बढ़ गया विवाद

बताते चलें कि हाल ही में ट्विटर ने किसानों के विरोध को लेकर कंगना रनौत के कुछ विवादास्पद ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट्स में किसान आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था।