बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ को कौन कर रहा परेशान, जानेंगे तो दंग रह जाएंगे ! Maurya News18

0
183

Maurya News18

Indrani Sharma

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। लेकिन धर्मेन्द्र के हालिया ट्वीट्स ने उनके चाहने वालों को थोडा चिंतित कर डाला है। उन्होंने एक फैन का बनाया हुआ वीडियो मोंटाज शेयर किया, जिसमें उनके कई फिल्मों के आइकॉनिक किरदार थे। इसी वीडियो के साथ उन्होंने कहा कि भले ही वे लोगों को खुश रखते हैं, लेकिन वे उदास हैं। चाहे धर्मेन्द्र ने ये बात शायराना अंदाज में लिखी लेकिन इससे उनके चाहने वाले सोच में पड़ गए हैं।

 क्यों दुखी हैं धर्मेन्द्र !

धर्मेन्द्र लिखते हैं- सुमाइला, इस बेजा चाहत का हकदार, मैं नहीं… मासूमियत है आप सबकी…हंसता हूं हंसाता हूं…मगर उदास रहता हूं… इस उमर में कर के बे-दाखिल मुझे मेरी धरती से…दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने। इसके पहले भी कई बार धर्मेन्द्र को उदासी भरे शब्दों के साथ सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए देखा गया है।

बिग बॉस फिनाले में नजर आए थे हीमैन


बात अगर धर्मेन्द्र के हालिया दिनों में पर्दे पर नजर आने की करें तो पिछले दिनों वे बिग बॉस 14 के फिनाले में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी यादों के साथ-साथ रुबीना और अभिनव की तलाक की प्लानिंग के बारे में भी बात की थी। धर्मेन्द्र ने सलाह दी थी कि दोनों को अलग नहीं होना चाहिए। इसके अलावे उन्होंने अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ अपने रिश्तों के बारे में भी बात किया था।

जज्बाती होना भी एक रोग है…

सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पूछे गऐ सवालों का भी धरम जी ने काफी अच्छे से जवाब दिया। जो कुछ इस तरह का था- कुछ अच्छा भी तो होना चाहिए। हुमा नाम की फैन के लिए वे लिखते हैं- जज्बाती होना भी एक रोग है, दर्द इस रोगी का, बढ़ता गया….यूं दवा की।

किसानों के बारे में क्या कहा धरम पाजी ने

परी नाम की एक यूजर ने कमेंट में किसानों के बारे में कहा तो धरम पाजी ने कहा- यह बहुत दर्दनाक है। आप नहीं जानते हमने सेंटर में किस-किस से क्या-क्या कहा है। मगर बात नहीं बनी। बहुत दुखी हैं हम, दुआ करता हूं कोई हल जल्दी निकल आए। ध्यान रखिए अपना।

अपने समय के सुपर स्टार धर्मेंद्र चुपके-चुपके, सीता और गीता जैसी सुपर हिट कॉमेडी फिल्में कर चुके हैं । इसके अलावे उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट एक्शन फिल्में भी दी हैं।