आखिर राखी को मिल ही गया उनका GOD BROTHER…पढ़िए स्पेशल स्टोरी। Maurya News18

0
192

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

बॉलीवुड के गॉडफादर माने जाने वाले सलमान खान एक बार फिर से किसी के लिए मसीहा साबित हुए हैं । आइए जानते हैं कि वो किसके लिए इस बार गॉडब्रदर बने…

सलमान ने जिनकी मदद कि है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हैं। राखी की मां कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। राखी का खुद कहना है कि वे अभी आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपनी मां के इलाज में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनकी मां के इलाज के लिए सलमान खान ने आर्थिक तौर पर उनकी मदद की है। राखी ने कहा कि सलमान उनके गॉडब्रदर हैं। राखी की मां ने कहा कि सलमान काफी अच्छे इंसान हैं, वो उनकी एहसानमंद रहेंगी। उन्होंने कहा कि परमेश्वर हमेशा सलमान का साथ दें। वीडियो में हॉस्पिटल के बाहर राखी के साथ संभावना सेठ और कश्मीरा शाह भी मौजूद थीं।

सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते देखा जाता है।

हाल ही में राखी सावंत बिग बॉस14 में प्रतियोगी के रूप में नजर आयी थीं, जहां उन्होंने चार अन्य प्रतियोगियों के साथ चैलेंजर के तौर पर प्रवेश किया था। शो में राखी ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया और वे बेस्ट एंटरटेनर के तौर पर जानी गईं। शो में सलमान को कई बार राखी को सपोर्ट करते पाया गया। यहां तक कि शो में एक प्रतियोगी ने सलमान पर आरोप भी लगाया कि वे राखी की गलतियों को नजरअंदाज करते हैं और उन्हें कम डांटते हैं। शो में भी राखी सावंत ने कई बार अपनी मां की बीमारी का जिक्र किया था।

 मीडिया रिपोर्टों की माने तो पैसों की कमी से परेशान होकर राखी सावंत सोहेल खान से काम मांगने गई थीं, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस में काम करने का मौका मिला।

जो भी हो राखी की मदद कर सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली का परिचय दिया है, और ये साबित किया है कि सब यूं ही नहीं उन्हें बॉलीवुड का भाईजान कहते हैं।