नो एंट्री में किसने मारी एंट्री Maurya news18

0
42

Maurya News18

Indrani Sharma, correspondent

हीरो फरदीन खान बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं। मीडिया गलियारों में उनकी वापसी की चर्चा ने तब जोर पकड़ा, जब पिछले साल दिसंबर में उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के आफिस से निकलते देखा गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फरदीन नो एंट्री के सिक्वल में नजर आ सकते हैं। 

डायरेक्टर अनीस बज्मी अपनी फिल्म नो एंट्री का सिक्वल बनाने को तैयार हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनीस ने बताया कि फिल्म नो एंट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के सिक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है और फिल्म की कहानी उन्हें काफी पसंद भी है। उन्होंने कहा कि मैनें फिल्म का एक नाम भी सोचा है, नो एंट्री में एंट्री।

फरदीन के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि वे मेरे अच्छे दोस्त हैं और मेरी पिछली फिल्म नो एंट्री में उन्होंने अच्छा काम किया था। फिल्म के सिक्वल के लिए फरदीन से बात हो चुकी है।

डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताया कि फरदीन ने मुझे अपनी फोटो भेजी और पूछा कि अनीस भाई कैसी लगी मेरी फोटो…। डायरेक्टर ने कहा- मैं पटकथा के साथ तैयार हूं, अब फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर जब चाहेंगे फिल्म बननी शुरू हो जाएगी।

फरदीन पिछले साल लंदन से वापस आ चुके हैं और अब फिल्मों में वापसी को पूरी तरह तैयार हैं। फरदीन ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादा हिट तो नहीं दिए हैं, लेकिन अब वे फिल्मों में दुबारा हाथ आजमा रहे हैं। फरदीन को पिछले कुछ सालों में उनके मोटापे की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। लेकिन अपना वजन कम करके फरदीन ने अपने ट्रोल्स को चुप करा दिया है।