चोरों की हेकड़ी देखनी हो तो आइए बिहार, मंत्री को भी नहीं बख्शते। Maurya News18

0
243

Maurya News18

Crime Desk

बिहार में अपराधी तो बेकाबू थे ही अब चोर भी हेकड़ी दिखा रहे हैं। दुस्साहस ऐसा कि मंत्री को भी नहीं बख्श रहे। शनिवार की देर रात चोरों ने खनन एवं भूतत्व मंत्री जनक राम के अपार्टमेंट में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। बताया जा रहा है कि 3 चोर उनके घर में घुसे थे। 2 चोर नीलकंठ अपार्टमेंट के अंदर चले गए और एक चोर फ्लैट को बाहर से लॉक कर दिया।

बता दें कि नीलकंठ अपार्टमेंट पटना के रुकनपुरा के आनंद विहार कॉलोनी में है। मंत्री जनक राम का भी फ्लैट इसी अपार्टमेंट में है। बगल के गायत्री अपार्टमेंट में भी चोरों ने हाथ साफ करने का प्रयास किया। चोरों ने यहां भी दो फ्लैट का ताला काट दिया।

CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि 3 चोर सीढ़ियों के जरिए अपार्टमेंट में घुसे हैं। पहला चोर फ्लैट के पास आकर रेकी करता है, जिसके बाद पीछे से उसके दो और साथी पहुंच जाते हैं। एक के हाथ में रॉड दिख रहा है। तीनों के चेहरे पर नकाब है। चोरों ने पहले से ही इस फ्लैट में चोरी की प्लानिंग बना ली थी। जब वे ताला काट रहे थे, तो आवाज होने की वजह से अपॉर्टमेंट में कुछ लोगों की नींद खुल गई। शोरगुल होने पर तीनों पकड़े जाने के डर से अपॉर्टमेंट से निकल गए।

मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से जानकारी मिलते ही नीलकंठ अपॉर्टमेंट में पुलिस की टीम पहुंच गई। छानबीन के दौरान सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया लेकिन चोरों की पहचान नहीं हो पाई है। चेहरे पर नकाब रहने की वजह से उनकी पहचान में दिक्कत हो रही है।