मुंबई में एक सनकी ने 15 मिनट तक रोक दी अजय देवगन की कार, बॉडीगार्ड से उलझा। Maurya News18

0
44

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

मुंबई में एक शख्स अभिनेता अजय देवगन से इतना नाराज हो गया कि उसने उनकी कार को 15 मिनट तक रोके रखा। दरअसल, पूरा मामला यूं है कि अजय देवगन फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग के लिए मुंबई फिल्म सिटी जा रहे थे, अभी वे गेट पर पहुंचे ही थे कि राजदीप रमेश सिंह नाम के शख्स ने उनकी कार रोक दी।

अपने आप को किसान आंदोलन का समर्थक बताने वाला राजदीप ने अजय की कार को रोके रखा था। उसने अजय देवगन से सवाल किया कि वह किसान आंदोलन के समर्थन में क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं। आरोपी ने तकरीबन 15 मिनट तक एक्टर की कार रोके रखी। राजदीप अजय से किसानों के समर्थन में ट्वीट करने की मांग कर रहा था।

अजय के बॉडीगार्ड प्रदीप इंद्रसेन गौतम ने राजदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद दिंडोशी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक पंजाब का रहने वाला है।

अजय देवगन ने पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था कि भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है। इसके बाद अजय कई किसान आंदोलन के समर्थकों के निशाने पर आ गए थे।

पंजाबी सिंगर जैज धामी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘चमचे, तुम्हारे लिए आराम से बैठकर ट्वीट करना कितना आसान है। अपने बुजुर्गों को उस ठंड में एक दिन के लिए भेजो और तब तुम्हें समझ आएगा कि वह किन हालातों से गुजर रहे हैं। दुखद यह है कि रिहाना जैसे ग्लोबल स्टार को आप लोगों को जगाना पड़ रहा है।

मंगलवार की सुबह को अजय 30 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे थे। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अजय एक मेंटर की भूमिका में हैं। अजय आलिया भट्ट यानी कि गंगूबाई के मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 30 जुलाई, 2021 को रिलीज होने वाली है।