पॉप सिंगर रिहाना की चर्चा किसलिए, जानिए।Maurya News18

0
166

Maurya News18

Entertainment Desk

कुछ एक्ट्रेसेज टॉपलेस पोज देकर कम समय में चर्चा का विषय बन जाती हैं। जैसे अभी पॉप सिंगर रिहाना ने करवाया है। दरअसल, रिहाना की इस फोटेशूट में उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है जिसके कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस पॉप स्टार ने ये टॉपलेस शूट एक लग्जरी ब्रांड के लिए करवाया है।

ऐसा नहीं है कि ये टॉपलेस शूट सिर्फ इंटरनेशनल स्टार ही करवाते हैं, बल्कि हिन्दी फिल्म इंटस्ट्री की भी कई हिरोइनें टॉपलेस शूट करवा चुकी हैं। कुछ ने किसी फिल्म के सीन्स के लिए तो कुछ ने किसी मैगजीन के लिए टॉपलेस शूट करवाए हैं। जानते हैं उन बालीवुड एक्ट्रेसेज के बारे में जो हुई टॉपलेस।

लीजा हेडन – लीजा अपनी बोल्ड एवं सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज दर्शकों को काफी लुभाता भी है। ये हॉट एक्ट्रेस रास्कल फिल्म में टॉपलेस हुई थीं, जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी।

मंदाना करीमी – एक्टर एवं मॉडल मंदाना हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर अक्सर  बिकनी में अपनी फोटोज् शेयर करते रहती है। वे ट्रोलर्स के निशाने पर तब आयीं जब उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की।

कियारा आडवाणी – बॉलीवुड में एंट्री को ज्यादा समय भी नहीं हुआ और टॉपलेस होकर कियारा ने सुर्खियॉ बटोर लीं। डब्बु रतनानी के कैलेंडर के लिए कियारा ने फोटोशूट करवाया था जिसके लिए वो टॉपलेस हुई थीं।

मल्लिका शेरावत – मल्लिका ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत ही बोल्ड फिल्मों से की थी। एक्ट्रेस फिल्म ‘हिस्स’ के अलावा इंटरनेशनल मैगजीन ‘एफ एच एम’ के लिए टॉपलेस हुई थीं। लाल बिंदी एवं गले में हैवी नेकलेस पहने मल्लिका का ये टॉपलेस अवतार ने खुब सुर्खियॉ बटोरी थीं।

एमी जैक्सन –  एमी सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी फोटो से सनसनी बनाए रहती हैं। उनकी बिकनी फोटोज् हमेशा लोगों को आकर्षित करता रहता है। एमी की भी टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सनसनी फैलायी।