स्वरा ने किसके लिए बजाई ताली।Maurya News18

0
43

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

अपने बेबाक बयानों और खुले विचारों के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री का नाम हमेशा किसी ना किसी विवाद से जुड़ा रहता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्वरा सिर्फ फिल्मों को लेकर ही बेबाक नहीं हैं बल्कि सोशल मुद्दों को लेकर भी वो अपनी राय खुल कर रखती हैं। 

मिरांडा हाउस की स्टूडेंट स्वरा ने वूमेंस डे पर एक वीडियो शेयर की है जिसकी वजह से वे चर्चा में हैं। वीडियो एक महिला ट्रैफिक पुलिस की है जो अपने बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही है।

स्वरा ने वीडियो को रीशेयर किया है और कैप्शन की जगह कुछ ईमोजी का इस्तेमाल किया है। स्वरा के कैप्शन में शब्द नहीं है लेकिन उनके द्वारा डाले गए ईमोजी कई शब्दों के बराबर है जो उस महिला ट्रैफिक पुलिस के जज्बे को सलाम करता है।

दरअसल में ये वीडियो चंडीगढ़ में तैनात एक महिला ट्रैफिक पुलिस प्रियंका की है, जो सेक्टर 23-24 में तैनात हैं। वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिस अपने गोद में बच्चे को लेकर ड्यूटी कर रही हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

स्वरा ने ये वीडियो वूमन्स डे पर शेयर करके महिलाओं के जज्बे को दर्शाया है।

स्वरा ने ‘तनु वेड्स मनु’, रांझणा, वीरे दी वेडिंग, नील बट्टे सन्नाटा, रसभरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। दर्शक जल्द ही उन्हें उनकी आगामी फिल्म ‘जहां चार यार’ में देखेंगे।