चेहरे से गायब रिया का चेहरा।Maurya News18

0
65

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

फिल्म चेहरे का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है। पहले पोस्टर की तरह ही इस बार भी रिया चक्रवर्ती को पोस्टर पर जगह नहीं मिली है।

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी जैसे कलाकारों से सजी ये फिल्म अब रिलीज को तैयार है। पिछले साल लॉकडाउन की वजह से फिल्म के निर्माण में देर हो गई।

पोस्टर रिलीज में मेकर्स ने फिल्म के कलाकार रिया चक्रवर्ती को पोस्टर पर जगह नहीं दिया। ऐसा रिया के साथ दूसरी बार हुआ। पहले पोस्टर पर भी उन्हें जगह नहीं मिली थी।

दरअसल, फिल्म के मेकर्स को डर है कि रिया के कारण सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स भड़क सकते हैं और फिल्म का बॉयकाट कर सकते हैं।

फिल्म के दूसरे पोस्टर में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर के अलावा क्रिस्टल डिसूजा दिखाई दे रही हैं। इनके अलावे फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इमरान हाशमी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि – चंद चेहरे, हजारों राज। हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छिपाता है। इनके असल चेहरे को जानें 30 अप्रैल 2021 को।

हाशमी ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन रुमी जाफरी ने किया है।