नंदीग्राम में ममता को एक शख्स ने धकेला, पैर में लगी चोट। Maurya News18

0
54

Maurya News18, Kolkata

Political Desk

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे भाजपा की साजिश करार दिया।

पश्चिम बंगाल पर सारे देश की निगाहें हैं। प्रचार-प्रसार ने ममता और मोदी के बीच सीधी टक्कर की स्थिति बना दी है। विधानसभा चुनाव को लेकर हर पल खबरें अपडेट हो रही हैं।

बुधवार को ममता ने नंदीग्राम से पर्चा भरा। कहा जा रहा है कि यहीं पर शाम को एक कार्यक्रम के दौरान किसी ने उन्हें धक्का दे दिया जिससे वे गिर गईं और उन्हें पैर में चोट लगी।

मुझे बहुत चोट लगी है- ममता

इस घटना के बाद उन्हें कोलकाता वापस लाया गया। उन्होंने बुधवार को ही नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया है। इस घटना के बाद ममता ने कहा कि किसी ने उन्हें धक्का दिया, इसी वजह से पैर में चोट लगी। ममता ने कहा, ‘4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। मुझे बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है।’

राज्यपाल धनखड़ ममता को देखने अस्पताल पहुंचे
ममता बनर्जी को कोलकाता के SSKM अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बुधवार शाम को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ममता को देखने SSKM अस्पताल पहुंचे।

इधर, ममता के भतीजे और TMC के सांसद अभिषेक बनर्जी भी कोलकाता के SSKM अस्पताल पहुंचे। अस्पताल से बाहर निकलते समय उन्होंने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री का MRI किया जा रहा है। उन्हें गंभीर चोट के साथ क्रैक भी आई है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

नंदीग्राम में ममता और अधिकारी आमने-सामने
नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके पूर्व सिपहसलार, अब भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी आमने- सामने हैं। बुधवार को ममता ने हल्दिया पहुंचकर अपना नामांकल दाखिल किया तो शुभेंदु ने भी अपने चुनाव प्रचार की कमान संभाली।