कौन है अर्शी खान का बेटा, बेटे से मिलिए बिग बॉस सीजन-15 में। Maurya News18

0
73

Maurya News18

Indrani Sharma, Correspondent

बिग बॉस चर्चाओं का शो रहा है। एक सीजन खत्म होते ही इसके अगले सीजन की चर्चा शुरू हो जाती है। मसलन कौन-कौन अगले सीजन में नजर आने वाला है या फिर शो का प्रीमियर कौन से महीने की कौन सी तारीख को रखा जाएगा, ये वैसे तो कोई नहीं जानता लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस की प्रतिभागी अर्शी खान ने बताया कि अगले सीजन के लिए सलमान खान ने उन्हें ऑफर दिया है।

बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 के किस्से शुरू होने लगे हैं। खबर है कि अर्शी खान को बिग बॉस के अगले सीजन के लिए शो के होस्ट सलमान खान ने ऑफर दे दिया है।

बातचीत के क्रम को जारी रखते हुए अर्शी खान ने बताया कि ‘बिग बॉस 14’ फिनाले के बाद आफ्टर पार्टी में एक छोटी सी बच्ची मेरे पास आई और मुझसे मेरा शेरू मांगने लगी। सलमान साहब ने मेरे से कहा कि मैं उसे अपना शेरू दे दूं, पर मैंने मना कर दिया। तब मैंने उनसे कहा कि शेरू मेरा बेटा है और मैं इसे खुद से कभी अलग नहीं कर सकती। तब सलमान सर मुस्कुराए और बोले, ‘ओह, तो तुम अब मां बन गई हो। यह मां का इमोशन हमेशा अपने अंदर रखना और अगले सीजन में अपने बेटे शेरू के साथ आना।

असल में शेरू अर्शी का एक सॉफ्ट टॉय है जो उन्हें बिग बॉस में मिला था। अली गोनी और राहुल वैद्य ने उसे शेरु नाम दिया था।

अर्शी खान ने चैलेंजर के तौर पर शो में एंट्री ली थी। उन्होंने राखी सावंत के साथ लोगों को खूब एंटरटेन किया। शो में जहाँ राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन का तमगा मिला वहीं अर्शी बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता के साथ हुई लड़ाई और अपनी उर्दू लफ्जों को लेकर दर्शकों यहॉ तक की शो के होस्ट सलमान खान को भी खूब भाईं। लोगों ने अली गोनी और राहुल वैद्य के साथ उनकी दोस्ती को भी खूब पसंद किया। कुल मिलकर शो में वह जिस मकसद से आईं थी, लोगों को एंटरटेन करके उन्होंने पूरा किया।

बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 के किस्से शुरू होने लगे हैं। खबर है कि अर्शी खान को बिग बॉस के अगले सीजन के लिए शो के होस्ट सलमान खान ने ऑफर दे दिया है।