बंगाल में कौन चला रहा माफिया उद्योग, PM मोदी ने खोल दिया राज़। Maurya News18

0
178

Maurya News18, Kolkata

Political Desk

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में शनिवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने ममता पर केंद्र की योजनाएं लागू न करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में सिर्फ एक ही उद्योग चलता है और वह है माफिया उद्योग।

क्या है भाईपो विंडो

उन्होंने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी हमला किया और कहा कि बंगाल में भाइपो से गुजरे बिना कुछ नहीं हो सकता। बता दें कि भाइपो भतीजे को कहते हैं।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर अटैक करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने राज्य में गरीबों का घर नहीं बनने दिया। उन्हें लगता है कि इसका क्रेडिट पीएम मोदी को मिलेगा। पीएम मोदी ने यह कहा पश्चिम बंगाल में अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम है। बंगाल में सिंगल विंडो सिस्टम है… भाईपो विंडो। पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुजरे बिना कुछ नहीं हो सकता।

दीदी का विश्वासघात

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बंगाल को बीते दस साल में लूट-मार दी, कुशासन दिया। उन्होंने कहा कि बंगाल में मजदूर-गरीबों को भी कट मनी देना पड़ता है। दीदी ने बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। 

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में 130 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। पीएम मोदी ने इस दौरान बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष की भी तारीफ की और कहा कि वह बीजेपी को जीत दिलाने के लिए काफी समय से काम कर रहे हैं, उनकी हत्या की कोशिश हुई लेकिन वह रुके नहीं। वह दीदी की धमकियों से डरे नहीं। 

जोर से छाप, कमल छाप

पीएम मोदी ने रैली में उमड़ी भीड़ को देख कहा कि लोगों का उत्साह कह रहा है कि बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी। पीएम मोदी ने जनता से आग्रह किया कि 70 सालों तक अनेक को अवसर दिया, इस बार बीजेपी को मौका दें, बीजेपी बंगाल के विकास के लिए दिन-रात काम करेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि वह असल परिवर्तन का भरोसा दिलाने आए हैं। पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान लोगों से अपील की, ‘जोर से छाप, कमल छाप’।