IND vs ENG : इंग्लैंड को भारत से मिली हार Maurya News18

0
119

IND vs ENG : 

पुणे में खेले गये पहले वनडे मुकाबले में भारत से मिली हार को इंग्लैंड की टीम पचा नहीं पा रही है. पहले वनडे में मिली हार से इंग्लैंड की टीम काफी दुखी है. पहले वनडे से जुड़े सवाल के जवाब में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो कहा, ‘मैच में जिस स्थिति में हम थे वहां से हमें मैच पूरा करके अच्छा लगता. लेकिन हार से सभी को बुरा लगा. कुछ मौके ऐसे थे जहां हम लोग फायदा नहीं ले सके. हमने मैच में अहम पल गंवाए.
बुधवार को एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में बुधवार को जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि आईपीएल 2021 से इस साल के आखिर में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की तैयारियां पुख्ता हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि हमें भारत के इन्हीं मैदानों पर टी20 विश्व कप खेलना है. यह भी पता चलेगा कि इन हालात में गेंदबाजी कैसी होगी.वहीं पहले वनडे में मिली हार के बाद उन्होंने कहा कि हमारे कुछ खिलाड़ी अभी खेल नहीं रहे और ऐसे में दूसरे प्लेयर्स के पास खुद को साबित करने का मौका है.
मालूम हो कि है मंगलवार को भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले गये पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया के इस शानदार जीत में प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल पांड्या ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अपने पहले मैच खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने जहां चार विकेट लेकर इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. वहीं इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टॉ ने 55 गेंद में 94 रन बनाये और जैसन रॉय ने 35 गेंद में 46 रन जोड़कर उम्दा शुरूआत की. भारत ने पांच विकेट पर 317 रन बनाये. वहीं इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर में 251 रन पर आउट हो गयी. भारत से पहले वनडे मैच हारने को पचा नहीं पा रहा है इंग्लैंड