अभी-अभी : JDU विधायक शालिनी मिश्रा बाल-बाल बचीं, घायल हुए सास-ससुर। Maurya News18

0
337

Maurya News18, Patna

General Desk

अभी-अभी बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। केसरिया से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा बुधवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनके परिजन यानी सास-ससुर को चोट लगी है। उनका इलाज हाजीपुर के गणपति नर्सिंग होम में किया गया।

डॉक्टर सर्वजीत कुंतल ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। विधायक शालिनी मिश्रा सुरक्षित हैं। सभी का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तीन गाड़ी साथ-साथ चल रही थी तभी हाजीपुर के सराय के पास एक गाड़ी के चालक को झपकी आ गई, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और और गाड़ी गड्ढे में पलट गई। लोगों का कहना है कि इसी गाड़ी में विधायक के सास-ससुर सवार थे। बाकी दो गाड़ियों में सवार लोग बाल-बाल बचे।

जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ। फाइल फोटो।

विधायक शालिनी मिश्रा हाजीपुर जा रही थीं, तभी सराय के पास रोड एक्सीडेंट में एक गाड़ी पलट गई, जिसमें सवार उनके सास-ससुर घायल हो गए।

शुरू में विधायक के बारे में पता चला कि वे भी घायल हो गई थीं हालांकि बाद में डॉक्टरों ने स्पष्ट किया कि ऐसी कोई बात नहीं है। विधायक को कुछ नहीं हुआ है। वे बाल-बाल बच गईं। शालिनी मिश्रा के साथ उनके बॉडीगार्ड भी थे।