रुढ़ी की इस पहल से सारण खुश हुआ ! MAURYA NEWS18

0
162

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुढ़ी की सोंच ने गरीबों का दिल जीता

पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं युवा सांसद, गरीबों की सुविधा के लिए शव वाहन के रूप में विशेष ट्रक की व्यवस्था की

180034562228 नम्बर पर डायल कर सुविधा ले सकते हैं

MAURYA NEWS18, PATNA

NAYAN।

आपकी सोंच ही आपको एक अलग पहचान दिलाती ! ये सारण , बिहार से भाजपा के सिनियर लीडर हैं , पूर्व मंत्री भी रह चुके है , नाम है Rajiv Pratap Rudy ! इन्होंने अपने इलाके की जनता के लिए जारा हट कर सोंचा है और शव ले जाने के लिए विशेष तरह की ट्रक ! वाहन की व्यवस्था की है ! इनकी ये पहल लोगों का दिल छू लिया है ! खास कर उन गरीबों को जो साधन के अभाव में कुछ कर नहीं पाते थे ! आपको MAURYA NEWS18 की ओर से भी बधाई ! !

02 अप्रैल 2021 को देर शाम एक वीडियो जारी कर पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढी बताते हैं कि वो इलाके में किसी भी गरीब-गुरबे या सज्जन लोग समाज या परिवार में किसी की मृत्यु होने पर उस शव को लेकर सोनपुर के आसपास ही थोड़ी दूरी पर दाह संस्कार को जाना चाहते हैं । लेकिन वाहन के अभाव में ।

पैसे के अभाव में । सुविधा नहीं होने के कारण इस तरह की इच्छा पूरी करने में कठिनाइयों का समाना करते हैं । इसलिए हमने सोंच क्यों ना एक ऐसी ट्रक यानि वाहन ही बनवाकर अपने इलाके के गरीब-गुरबा जनता की मदद की जाए। इसी सोंच को लेकर इस व्यस्था को अंजाम दिया गया है । जो अगले माह से व्यवस्थित तरीके से उपलब्ध होने लगेगी । यानि मई 2021 से ये सुविधा उपलब्ध रहेगी।

https://fb.watch/4D66xmOYCd/

सारण वासियों को इस तरह के ट्रक के संचालन के लिए सांसद राजीव प्रताप रुढ़ी एक फोन नम्बर भी बता रहे हैं कह रहे हैं 180034562228 नम्बर पर डायल कर सुविधा ले सकते हैं ।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सारण के सांसद रुढ़ी की इस पहल की खूब चर्चा हो रही है। इससे सारण वासी काफी खुश है कहते हैं ये बेहतर पहल है । इस दिशा में किसी का ध्यान जल्द नहीं जाता है लेकिन सांसद ने पहल की औऱ अंजाम तक पहुंचाया है इस सुविधा को । इसके लिए सारणवासियों ने सांसद को ढेरों बधाइयां भी दी है ।

सांसद की इस पहल के लिए मौर्य न्यूज18 परिवार की ओर से भी बधाई । इनसे बांकी लोगों को भी इस तरह के कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी ।

पटना से मौर्य न्यूज18 के लिए डेस्क रिपोर्ट /