OH GOD ! लालू की बेटी रमजान, बड़ा बेटा दुर्गा पूजा और छोटा बेटा शिव पूजा कर रहे…! Maurya News18

0
160

लालू परिवार भगवान की शरण में

लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला मामले में रांची हाईकोर्ट में जमानत पर सुनवाई 16 अप्रैल को

MAURYA NEWS18
GENERAL DESK

पिता की जमानत की खातिर लालू की बेटी राहिणी आचार्य रमजान के महीने में रोजा रखने के साथ चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा की पूजा भी कर रहीं हैं। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं। छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने झारखंड के देवघर में भगवान शिव की पूजा की है। बता दें , राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में रांची हाईकोर्ट में जमानत पर सुनवाई 16 अप्रैल को है।

इसके पहले तेजस्‍वी असम के कामाख्‍या मंदिर जा चुके हैं तो तेज प्रताप पटना में भागवत कथा भी करा चुके हैं।

बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ही ट्वीट कर बताया था कि वे पिता के स्वास्थ्य और जेल से रिहाई के लिए रोजा रखेंगी। उन्‍होंने लिखा था कि वे पिता की सेहत में सुधार और उन्‍हें जल्दी न्याय मिलने के लिए दुआ करेंगीं। साथ ही देश में अमन-चैन के लिए भी ईश्वर व अल्लाह से कामना करेंगीं। अपने दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा था कि उनके अंदर इतनी हिम्मत है कि वे रोजा रखने के साथ चैत्र नवरात्र भी पूरी निष्ठा के साथ कर सकती हैं।

तेजस्वी यादव देवघर गए

DEOGHAR PIC

इसी बीच झारखंड के मधपुर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंगलवार को वहां पहुंचे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव देवघर गए। वहां उन्‍होंने भगवान शिव के प्रसिद्ध मंदिर बाबा धाम में पूजा-अर्चना की।तेजस्‍वी मंगलवार को झारखंड के मधुपुर में महागठबंधन के प्रत्‍याशी हफीजुल अंसारी से समर्थन में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बुलावे पर चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान उन्‍होंने देवघर जाकर बाबा वैद्यनाथ की पूजा की। तेजस्‍वी इससे पहले जब असम के दौरे पर थे, कामाख्या मंदिर भी गए थे।

बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी पटना के अपने सरकारी आवास पर मां दुर्गा की पूजा में लीन

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी पटना के अपने सरकारी आवास पर मां दुर्गा की पूजा में लीन हैं। चैत्र नवरात्र के अवसर पर उन्‍होंने मां दुर्गा की पूजा शुरू की है। तेज प्रताप भी अपनी पूजा में पिता की जमानत व अच्‍छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।तेज प्रताप इसके पहले पिता लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए मुहिम भी चला चुके हैं। इसके तहत राष्ट्रपति को लाखों पोस्टकार्ड भेजे गए हैं। वे वृंदावन से कथा वाचक बुलवाकर पटना में सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन भी करा चुके हैं। इसके बाद तेज प्रताप ने खुद वृंदावन जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की थी।