बुरे फंसे दारोगा जी, लड़की और पिस्टल के साथ फोटो सेशन करवाना पड़ गया महंगा। Maurya News18

0
268

Maurya News18, Patna

Crime Desk

बुरे फंसे दारोगा जी ! सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा भी हो जाएगा। महज एक तस्वीर के वायरल होने से दारोगा जी को सस्पेंड कर दिया जाएगा, यह भी चौंकाने वाली बात है। चलिए अब बात कर लेते हैं तस्वीर की…आखिर क्या है इस वायरल तस्वीर में, जिसने दारोगा जी की जान सांसत में डाल दी है।

लड़की और लड़के के बीच में ब्लू कलर का जींस और सफेद शर्ट में दारोगा जी हैं। आप तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि लड़की के हाथ में जो पिस्टल है, उसका बेल्ट दारोगा जी की कमर से बंधा है।

वायरल तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि दारोगा जी एक लड़की की बांह पकड़े नजर आ रहे हैं। दारोगा के अगल-बगल दो अन्य लड़के भी मौजूद हैं। लड़की दारोगा की कमर से पिस्टल निकालकर ऊपर की ओर निशाना कर फोटो सेशन करवा रही है। वह हंसते हुए मुद्रा में दिख रही है। पिस्टल लड़की के हाथ में है और उसकी रस्सी सब इंस्पेक्टर की कमर में ही है। अमूमन इस तरह से पुलिसवाले अपने सर्विस पिस्टल को अपने साथ रखते हैं।

पिस्टल वाली यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अब जान लेते हैं कि दारोगा जी कहां से ताल्लुकात रखते हैं। जब मामला तूल पकड़ने लगा तब सामने आई ये सच्चाई…

मोतिहारी एसपी ने दारोगा को किया सस्पेंड

पिस्टल वाली तस्वीर वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने मामले की जांच करवाई और उसके बाद उक्त दारोगा को निलंबित कर दिया। दारोगा जी के जाननेवालों की मानें तो यह तस्वीर मोतिहारी के ढाका की है।

क्या है पूरा मामला

ढाका थाने में पदस्थापित दारोगा बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने गया था। वहां पर जश्न मनाने के साथ-साथ फोटो सेशन भी हुआ। इसी दरम्यान दारोगा बाबू बीच में खड़ा हो गए और एक लड़की उनके बगल में। दो अन्य लड़के भी रौब जमाने के लिए दारोगा साहब के आजू-बाजू खड़े हो गए।

इस तरह हुआ फोटो सेशन और बाद में यही तस्वीर किसी ने वायरल कर दी। अब दारोगा जी के लिए यह तस्वीर गले की हड्डी बन गई है। वे इससे इंकार भी नहीं कर सकते हैं।

तस्वीर में दिख रहे दारोगा का नाम शंभू यादव बताया जा रहा है। वहीं एक युवक ढाका का राजा सर्राफ है। तस्वीर वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी ने पूरे मामले की जांच कराई और दारोगा को निलंबित कर दिया।