IPL 2021: केन विलियमसन ने अपनी इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट ! Maurya News18

0
128

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोहनी की चोट के चलते सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पहले दो मिस करने वाले केन विलियमसन ने अपनी इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया है। विलियमसन ने बताया है कि उनको उम्मीद है कि वह एक हफ्ते के अंदर फिट हो जाएंगे और मैदान पर वापसी करेंगे। हैदराबाद ने अबतक खेले दोनों ही मैचों में हार का सामना किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आखिरी समय में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते हैदराबाद को 6 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। 

सनराइजर्स के मिडिल ऑर्डर में अहम भूमिका निभाने वाले 30 साल के विलियमसन की बाईं कोहनी में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल से पहले मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में विलियसमन ने अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए कहा, ‘आपको पता है कि मेरा ध्यान जल्द से जल्द दर्द मुक्त होने पर है और हम सही दिशा में जा रहे हैं। उम्मीद है कि एक हफ्ते के भीतर फिट और तैयार हो जाऊंगा।’
उन्होंने आगे कहा, ‘प्रैक्टिस और रिहैबिलिटेशन के बीच संतुलन बना रहा हूं। लेकिन प्रगति काफी अच्छी है। इसलिए जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने की उम्मीद कर रहा हूं।’ यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में विलियमसन ने हैदराबाद की तरफ से 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम योगदान दिया था। अबतक खेले दो मैचों में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुआ है।