होमखबरखगड़िया के किसानों से कृष्णा बोलीं- लो मेरा मोबाइल नम्बर, व्हाट्सएप नम्बर...

Latest Posts

खगड़िया के किसानों से कृष्णा बोलीं- लो मेरा मोबाइल नम्बर, व्हाट्सएप नम्बर और बताओ समस्या ।

कृषकों को भाइयों औऱ अभिभावक कह कर सोशल मीडिया में समस्या बताने की अपील की, बोली- निदान करूंगी ।

खगड़िया, मौर्य न्यूज18 ।

खगड़िया की नवनिर्वाचित जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा यादव पद ग्रहण करते ही पूरी फार्म में हैं। किसानों की समस्या के निदान के लिए वो साफ कह रहीं हैं कि मेरा मोबाइल नम्बर लो । मेरा व्हाट्सएप नम्बर लो । और डायरेक्ट फोन करिए समस्या का समाधान होगा । कृषकों को भाइयों औऱ अभिभावक कह कर संबोधित करते हुए सोशल मीडिया में अपनी फोटो लगाकर जो लिखा है वो आपके सामने रख रहा हूं ।

कृष्णा यादव ने जो सोशल मीडिया पर लिखा है वो पढ़ लीजिए ।

खगड़िया जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा यादव की किसानों से संवाद ।

खगड़िया जिला के कृषक भाइयों एवं अभिभावकगण ।

मुझे सोशल मीडिया और व्यक्तिगत तौर पर जानकारी मिल रही है, कि जिले में खाद की कमी है। साथ ही थोक और खुदरा विक्रेता के द्वारा निर्धारित मूल्य से ज्यादा लिया जाता है । जिस पर कृषि विभाग खगड़िया कार्यालय से बात होने पर मुझे भरोसा दिलाया है, कि जिले में खाद की कमी नहीं है। अगर किसी कृषक को खाद की जरूरत है और ज्यादा दाम किसी दुकानदार के द्वारा मांगा जाता है तो मेरे फोन नंबर 94316 52024 और व्हाट्सएप नंबर 99552 72472 पर मौखिक और लिखित जानकारी दें। आपके समस्या का निदान तुरंत करवाया जाएगा ।



कृष्णा कुमारी यादव
अध्यक्ष, जिला परिषद खगड़िया

जिला परिषद अध्यक्ष के इस संवाद को पढ़ने के बाद देखना होगा कितने किसानों की समस्या का समाधान कराने में सफल होती हैं । फिलहाल इस संदेश का चहुओर से स्वागत हो रहा है ।

खगड़िया से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss