होमखबरपटना : कोरोना में भी फैशन शो

Latest Posts

पटना : कोरोना में भी फैशन शो

रैम्प पर मॉडल की मस्ती भी, 6 मार्च को होगा मेगा शो ।

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना की तीसरी लहर का असर तेजी से फैल जरूर रहा है लेकिन फैशन का जलवा भी कम नहीं है । पॉजिटिव माइंड के साथ कोरोना नॉर्मस का पालन करते हुए पटना में फैशन की दुनिया के मॉडल रैम्प पर जलवा बिखेरते रहे । ये सब कहां औऱ कैसे हुआ ये भी जानिए ।

खबरें विस्तार से…।

पटना में  International Bridal  Runway Show का आयोजन 6 मार्च 2022 को होना निश्चित है, उससे पहले रविवार 9 जनवरी 2022 को “होटल मगध” में Mega Audition किया गया, जिसमें ज्यूरी में,(मॉडल) श्रेया वर्मा, (एक्टर-मॉडल) अफरीदी, मॉडल)आरती, (मॉडल)सुचित्रा,(मॉडल) वर्मा (लेखक-निर्देशक)  पी. आर्या कुमार रहे,   प्रतिभागियों में  कोविड-19 नियम फॉलो करते हुए इस ऑडिशन में कंटेस्टेंट 120 रहे, जिनमें अधिक कंटेस्टेंट कोविड-19 ऑनलाइन ऑडिशन लिया गया,  ये पटना में अब तक का सबसे सुन्दर और सामाजिक होने वाला है, इस शो में भाग लेने वाली प्रतिभागियों ने  क्रिसमस, न्यू ईयर पर  21 दिसंबर को पटना के यूनीक गार्डन थीम शूट किया गया,

छाई रही एशिया इंटरनेशनल मॉडल सुचिता सिंह

बिहार की सुचिता सिंह पिछले साल एशिया इंटरनेशनल में मॉडलिंग का जलवा विदेशों में बिखेरी । जब से उन्हें ये ताज हांसिल हुआ है बिहार में छाई हुई हैं । वो मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में प्रत्येक कार्यक्रम में बतौैर गेस्ट सम्मानित तरीके से बुलाया जा रहा है । फोटो-सोटो भी खिंचवाया जा रहा है । सेल्फी खूब ली जा रही है । सुचिता सिंह की कामयाबी के बाद बिहार की लड़कियों में काफी उम्मीद जगी है । घरेलू महिलाओं भी काफी उम्मीद जगी है । इस कार्यक्रम में भी जलवा खूब बिखेरती दिखीं ।

फैशन इवेंट  मैनेजमेंट हेड कोमल कुमारी , कम्पनी  के डायरेक्टर दीपक कुमार (दीपु राज) ऑर्गेनाइजर एसपी शिव के अनुसार इस शो के माध्यम से भारतीय पहनावे और भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने की बात कही गई,  इसीलिए उन्होंने शो को “ब्राइडल” का ही नाम दिया है, इसके अंतर्गत शो में बहुत सारे कार्यक्रम भी होंगें ।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss