होमखबरपीएम का रास्ता रोकने वाली कांग्रेस हो जाओ खबरदार : चौहान ।

Latest Posts

पीएम का रास्ता रोकने वाली कांग्रेस हो जाओ खबरदार : चौहान ।

पटना की सड़क पर उतरी बिहार भाजपा ओबीसी मोर्चा

मानव श्रृंखला बनाकर पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

जयनाथ बोले- ऐसी हड़कत सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती, लोकतंत्र के लिए खतरा है कांग्रेस

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

पीएम का रास्ता रोकने वाली कांग्रेस खबरदार हो जाओ। देश की जनता इस तरह की हड़कत को बर्दाश्त नहीं करेगी । क्योंकि प्रधानमंत्री देश के होते हैं । और जिस भी राज्य में उनका दौरा होता है, उस राज्य की सरकार की जिम्मेदारी होती है कि वो सुरक्षा का ख्याल रखे और सुरक्षा में मदद करे । लेकिन पंजाब में जिस तरह से प्रधानमंत्री का काफिला रोक दिया गया, ये घटना पूरे देश के लिए शर्म की बात रही । दुनियाभर के लोग भी इस घटना को देखने के बाद क्या सोंच रहें होंगे ये भी समझना चाहिए ।

बिहार भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान ने ये बातें कहीं । पटना की सड़कों पर अध्यक्ष जयनाथ चौहान के नेतृत्व में ओबोसी मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ता उतरे । सड़कों पर खूब नारेबाजी हुई । प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर पंजाब सरकार को जमकर कोसा औऱ कांग्रेस को भी खरी-खोटी सुनाई ।

सड़क पर उतरे भाजपाइयों ने मानव श्रृंखला बनाकर विरोध जताया । पटना के इनकम टैक्स के पास भाजपाई जुटे थे।

श्री चौहान ने कहा कि केन्द्र सरकार इस घटना की जांच करा रही है । जांच के बाद सब दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा । उन्होंने कहा कि इस घटना का विरोध इसलिए किया जा रहा है कि लोकतंत्र में ऐसी घटना फिर कभी ना हो औऱ ना ही अन्य राज्यों की सरकार कभी इस तरह की सोंच पैदा करे । हेरारकी पैदा करना औऱ देश के खिलाफ साजिश रचने वालों का साथ देना कांग्रेस की आदत बन गई है । जिसे भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी । पंजाब सरकार को जनता के बीच आकर इस घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए और इस्तीफा दे देनी चाहिए ।

पटना से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

पटना की सड़कों पर बिहार भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदर्शन एक नज़र में ।

पटना से मौर्य न्यूज18 ।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss