होमखबरKhagaria : पंच सरपंचों के हक-हकूक अधिकार के लिए विधानसभा में उठाएंगे...

Latest Posts

Khagaria : पंच सरपंचों के हक-हकूक अधिकार के लिए विधानसभा में उठाएंगे सवाल – MLA छत्रपति यादव

11 नवंबर 2022 को पटना के बापू हॉल में सरपंच संघ का होगा महासम्मेलन – किरण देव यादव

खगड़िया, बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के राज्यव्यापी आह्वान पर बिहार के सभी एमएलए एमपी एमएलसी से संघ का प्रतिनिधिमंडल मिलकर 12 सूत्री मांगों के समर्थन में स्मार पत्र देने एवं विधानसभा, लोकसभा, राज्य सभा में सवाल उठाने की अपील किए जाने के तहत खगड़िया सदर विधायक छत्रपति यादव से पंच सरपंच संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला अध्यक्ष किरण देव यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल मिलकर 12 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया।
किरण देव यादव ने कहा कि सदर विधायक से विधानसभा में सवाल उठाने, स्थानीय स्तर पर ग्राम कचहरी की समस्या समाधान करने, जिलाधिकारी पंचायती राज मंत्री पर दबाव बनाने की मांग किया गया।
सदर विधायक छत्रपति यादव ने कहा कि एमएलसी चुनाव का वोटर बनाने, सुरक्षा हेतु लाइसेंस हथियार सहज प्रक्रिया के तहत निर्गत करने, वेतन भत्ता वृद्धि करने, विगत 2 साल से लंबित भत्ता वेतन भुगतान कराने, ग्राम कचहरी को सर्व सुविधा संपन्न करने, गांधी जी के सपना ग्राम स्वराज को धरातल पर उतारने हेतु विधानसभा में सवाल उठाएंगे, वहीं स्थानीय स्तर पर ग्राम कचहरी को सशक्त करने हेतु मजबूत पहल करेंगे, डीएम से वार्ता करेंगे।
संघ के जिला अध्यक्ष किरण देव यादव ने कहा कि पंच सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला के आह्वान पर खगड़िया जिले के सभी विधायक एमएलसी एमपी को 12 सूत्री मांगों से संबंधित स्मार पत्र सौंपा जाएगा तथा सदन में सवाल उठाने की गुहार लगाई जाएगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष किरण देव यादव ने कहा कि 11 नवंबर 2022 को पटना के बापू हॉल में पंच सरपंच संघ का महासम्मेलन होगा, जिसमें मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री पंचायती राज मंत्री सहित कई मंत्री तथा सुबे के पंच सरपंच भाग लेंगे।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss