होमखबरकांस में बिहार : पटना के रहने वाले फिल्ममेकर मनीष कुमार का...

Latest Posts

कांस में बिहार : पटना के रहने वाले फिल्ममेकर मनीष कुमार का रेड कार्पेट पर हुआ वेलकम

कांस फिल्म फेस्टिवल में Attampt One film का trailer हुआ रिलीज

फ्रांस में Cannes एक ऐसा शहर जो International Film festival के लिए मशहूर है। जहां दुनियाभर से एक से बढ़कर एक दिग्गज फिल्ममेकर , फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां पहुंचती है, इसी बीच एक बिहारी युवा फिल्ममेकर मनीष कुमार रेड कार्पेट पर चलता है, तालियां बजती रहती है, कदम से कदम ताल करते हुए वेलकम का ये क्षण,  बिहार को हमेशा गौरवांवित करता रहेगा । इस पूरे घटना क्रम को विस्तार से जानने के लिए मौर्य न्यूज18 ने फिल्ममेकर मनीष कुमार से की सीधी बात । क्या कुछ बोले जानिए विस्तार से इस रिपोर्ट में ।

फिल्ममेकर मनीष कुमार cannes पहुंचकर क्या बोले .

मनीष कुमार पटना से फ्रांस की ओर जब रवाना हुए तो उन्हें भी नहीं पता था कि दुनिया से आए बड़े हस्तियों के बीच रेड कार्पेट पर उनका और उनकी पूरी टीम का जबर्दस्त स्वागत होगा।  एक पल के लिए लगा कि हो सकता है कि यहां आने वाले हर फिल्ममेकर को रेड कार्पेट पर ही बुलाया जाता होगा पर ऐसा नहीं था..। तो फिर कैसा था , मनीष कहते हैं कि बड़ी हस्ती आप होंगे पर cannes films festival में welcome वो भी रेड कार्पेट पर सबके लिए ऐसा नहीं है। वहां हर चीज की अहमियत है और नियम कायदे हैं , उसमें जब आप फिट बैठेंगे तभी आपको ये सब मिलेगा ।

फिल्मी जगत से जुड़े दुनिया भर से आते हैं और वहां अपनी मार्केटिंग करते हैं लेकिन फेस्टिवल से जुड़े जो ऑर्गनाइजर हैं वो नियम कानून से काम करते हैं । कब आपको क्या करना है आपको टाइम दे दिए जाते हैं उसी अनुसार आपको सबकुछ होता दिखेगा ।

YouTube पर खास बातचीत देख सकते ।

मनीष बताते हैं कि मेरी एक फिल्म है जिसका नाम है Attampt One फीचर फिल्म है जिसका Trailer release किया गया और जो  रिस्पॉन्स मिला उससे उत्साह बढ़ा है। टीम काफी मोटिवेट हुई है। पहली फीचर फिल्म है जो cannes film festival जैसी जगह से ही शुरू हुई है । उम्मीद है कि जब पूरी फिल्म रिलीज होगी तो बिहार के लिए और भी गौरव की बात होगी ।

मनीष कहते हैं कि अबतक मैं shot filme पर ही ध्यान दे रहा था अब बड़े पर्दे की फिल्म में हाथ लगाया है । बिहार का हूं , पटना से हूं ..इसका हमसब को गर्व है चाहता हूं कि बिहार के मान सम्मान के लिए और भी बेहतर कदम उठाऊं।

कहते हैं युवाओं की टीम है , भास्कर हैं इस फिल्म के निदेशक । वे भी काफी युवा हैं और क्रिएटिव भी । देश दुनिया के दर्शकों को हमसब मिलकर अच्छी मूवी देना चाहते हैं ।

फिल्मी दुनिया के फेमस स्टार Prabhu Deva के साथ फिल्ममेकर Manish Kumar और डिरेक्टर भास्कर

मनीष कहते हैं , Cannes Film festival में हमारी मूवी की ट्रेलर रिलीज हुई है , आगे और बेहतर होगा जब दर्शकों के बीच फिल्म लेकर आऊंगा ।

मौर्य न्यूज18 से खास बातचीत का पूरा वीडियो आप देख सकते हैं ।youtube Maurya News18 Bihar पर

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss