होमखबरमुझे जीना नहीं है...कर लूंगी आत्महत्या"

Latest Posts

मुझे जीना नहीं है…कर लूंगी आत्महत्या”

पति की प्रताडऩा से परेशान होकर महिला ट्रेन से कटकर कर जान देना चाह रही

आत्महत्या करने नवादा में रेलवे ट्रैक पहुंची महिला, पुलिस ने समझदारी दिखा बचाई जान

नवादा : नवादा में पति-पत्नी के बीच विवाद होने के बाद पत्नी गुस्से में आत्महत्या करने के लिए गांव से सटे शादी पूर हॉल्ट स्टेशन पहुंच गई. जिसकी सूचना मिलने पर कादिरगंज पुलिस ने पहुंचकर महिला को समझा-बुझाकर हिरासत में लेकर थाना लाया. महिला आत्महत्या करने क़ो आतुर थी .वह एक हीं बात बोले जा रही अब मुझे जीने की इच्छा नहीं है .मेरे पति द्वारा मुझे मारपीट और प्रताडऩा किया जा रहा है ,जिससे मैं तंग आ चुकी हूँ .

महिला से पूछताछ। Pic Source: Sosial Media

जानकारी के अनुसार कादिरगंज थाना क्षेत्र के लोहरपूरा गांव की संगीता देवी अपने पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में आकर संगीता आत्महत्या करने के लिए शादीपुर हॉल्ट रेलवे स्टेशन पहुंच गई.

वहीं महिला को रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा देख किसी अनहोनी की आशंका के चलते आसपास के लोगों ने मामला की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में शादी पूर हॉल्ट रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ी महिला को देखकर पुलिस ने आनन-फानन में हिरासत में ले लिया. सही समय पर कादीरगंज थाना में तैनात एसआइ संतोष कुमार पासवान अपने दल बल के साथ पहुंच जाने के कारण महिला की जान बच गई. पुलिस ने तत्परता दिखाकर महिला की जान बचा लिया. इस दौरान महिला बार-बार कह रही थी कि मुझे नहीं जीना है मुझे मरने दीजिए. जिसके बाद पुलिस द्वारा महिला को काफी मशक्कत से समझा-बुझाकर थाना लाया गया और उसके बाद महिला को प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अस्पताल में तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज जारी है. महिला ने बताया कि वह पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने के लिए रेलवे लाइन पर आई थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss