होमखबरखगड़िया के मानसी स्टेशन पर रुकी राजधानी एक्सप्रेस, अब से नियमित होगी...

Latest Posts

खगड़िया के मानसी स्टेशन पर रुकी राजधानी एक्सप्रेस, अब से नियमित होगी ठहराव

सांसद राजेश वर्मा ने हरी झंडी दिखाई, ट्रेन दिल्ली के लिए चल पड़ी

Mauryanews18.com

खगड़िया, 17 जुलाई, 2024: खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा ने मानसी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस के ठहराव के शुभारंभ के अवसर पर हरी झंडी दिखाकर इसे नई दिल्ली के लिए रवाना किया। यह क्षण खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के हजारों आमजन के लिए ऐतिहासिक रहा और वे इसके साक्षी बने।

सांसद राजेश वर्मा ने इस अवसर पर कहा कि यह हमारे क्षेत्र के लोगों के धैर्य का फल, उनके विश्वास की जीत और उनकी लंबी प्रतीक्षा को मिली सुखद सौगात है। उन्होंने इस ठहराव को क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम बताया और कहा कि इससे स्थानीय लोगों की यात्रा सुगम और सुविधाजनक होगी। इसके लिए उन्होंने फिर से केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया। सांसद राजेश वर्मा ने मानसी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस के ठहरते ही सबसे पहले ट्रेन के लोको पायलट का माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन पर पुष्प वर्षा भी की गई। इसके बाद ट्रेन को निर्धारित समय पर हरी झंडी दिखाकर नई दिल्ली के लिए रवाना किया गया।


इस समारोह में एनडीए गठबंधन के सभी पांचों दलों के जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे, जिनमें भाजपा के शत्रुघ्न भगत, जदयू के बबलू मंडल, लोजपा (रा०) के शिवराज यादव, रालोजमा के कृष्ण सिंह और हम पार्टी के सरोज सदा प्रमुख थे।
मानसी के चेयरमैन प्रतिनिधि आयुष कुमार उर्फ गोलू के साथ-साथ सभी नगर पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी इस महत्वपूर्ण अवसर पर उपस्थित रहे। खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के अलौली, हसनपुर सहित अन्य विधानसभाओं के हजारों लोग शामिल हुए।
ये ठहराव खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात है और इससे क्षेत्र के सामाजिक और आर्थिक विकास को नई गति मिलेगी।


। सांसद महोदय ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सभी के प्रयास से संभव हुआ है और इसके लिए सभी का आभार जताते हुए सभी को बधाई दी।

कार्यक्रम में जदयू के कोषाध्यक्ष संदीप केडिया ,राजनीति सिंह,उमेश सिंह ,अशोक सिंह, चंदन कश्यप,कैप्टेन अमरेमद्र सिंह,भाजपा के नीतीश सिंह,नंदू शाह,गौरव राज,नीतीश कुमार ,राजा राम सिंह ,जितेंद्र यादव, ई धर्मेन्द्र, लोजपा के पिंकेश पासवान,संजीव झा,रतन पासवान, सरून पासवान, रोशन पासवान रंजन सिंह प्रकाश पासवान मोहन सिंह ,रामप्रीत गुप्ता,आकाश कुमार पासवान मौजूद थे ।

इस दौरान कुछ और तस्वीर भी कैद हुई

खगड़िया से Maurya News18 Desk की रिपोर्टर

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss