होमखबरStart-up : देश के शीर्ष 5 स्टार्टअप्स में अब हमारी 'शिल्पकारी'

Latest Posts

Start-up : देश के शीर्ष 5 स्टार्टअप्स में अब हमारी ‘शिल्पकारी’

स्टार्टअप शिल्पकारी को अटल इनोवेशन मिशन की स्टोरी ऑफ चेंज…पहल के लिए पूरे भारत के शीर्ष 5 स्टार्टअप्स में शॉर्टलिस्ट किया गया है

रांची : शहर के स्टार्टअप शिल्पकारी को अटल इनोवेशन मिशन की स्टोरी ऑफ चेंज…पहल के लिए पूरे भारत के शीर्ष 5 स्टार्टअप्स में शॉर्टलिस्ट किया गया है। यह सम्मान टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है, जो टिकाऊ वास्तुकला और जनजातीय कलाकृतियों की दुनिया में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। शिल्पकारी में आदिवासी कला और टिकाऊ वास्तुकला को एकीकृत किया जा रहा है। निदेशक अतुल शौर्य कहते हैं कि हम ऐसे स्थान बनाने में विश्वास करते हैं जो न केवल प्रेरित करते हैं बल्कि पर्यावरण और समुदायों में सकारात्मक योगदान भी देते हैं।

उन्होंने कहा कि AIM में स्टोरी ऑफ चेंज के लिए चुना जाना एक बड़ा सम्मान है और सामाजिक प्रगति को आगे बढ़ाने में नवाचार के महत्व में हमारे विश्वास को मजबूत करता है। हम यह दिखाने के अवसर को लेकर उत्साहित हैं कि शिल्पकारी कैसे बदलाव ला रही है और नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र में योगदान दे रही है। हम पर विश्वास करने के लिए हमारे सभी समर्थकों, साझेदारों और एआईएम टीम को धन्यवाद। हम सब मिलकर नवप्रवर्तन के माध्यम से एक उज्जवल भविष्य का निर्माण करेंगे।

Maurya News18 Ranchi.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss