होमखबरWorld champion Team India के लिए मुंबई में विक्ट्री परेड, जानें रोहित...

Latest Posts

World champion Team India के लिए मुंबई में विक्ट्री परेड, जानें रोहित क्या बोले…

BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) सच‍िव जय शाह ने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया और ल‍िखा – World Champion Team India के लिए होनी वाली व‍िक्ट्री परेड में हमारे साथ शामिल हों

रांची : टीम इंड‍िया 4 जुलाई को स्वदेश वापसी कर रही है, सुबह 6 बजे टीम इंड‍िया द‍िल्ली पहुंचेगी। द‍िल्ली पहुंचकर भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी। इसके बाद भारतीय टीम मुंबई रवाना होगी। ऐसे में पूरे दिन भारतीय टीम का शेड्यूल काफी ब‍िजी रहेगा। भारतीय टीम के ल‍िए मुंबई में विक्ट्री परेड का भी आयोजन किया गया है। इस बात की घोषणा BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) सच‍िव जय शाह ने की। BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) सच‍िव जय शाह ने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया और ल‍िखा – World Champion Team India के लिए होनी वाली व‍िक्ट्री परेड में हमारे साथ शामिल हों। जय शाह ने आगे ल‍िखा – हमारे साथ जश्न मनाने के लिए 4 जुलाई को शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे, तारीख याद रखें।

कप्तान रोहित शर्मा ने इस विक्ट्री परेड को ले एक भावुक अपील की है। रोहित ने अपने पोस्ट में ल‍िखा – हम आप सभी के साथ इस खास पल को इंजॉय करना चाहते हैं, तो चलिए 4 जुलाई को शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में व‍िक्ट्री परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं। इसी तरह का रोड शो 17 साल पहले भी कराया गया था, जब महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 2007 में साउथ अफ्रीका में शुरुआती टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर खिताब जीता था। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार (29 जून) को हुए 2024 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर इस ख‍िताब पर कब्जा किया था। स्थानीय प्रशासन और क्रिकेट अधिकारियों द्वारा अंतिम योजना तैयार की जा रही है। उम्मीद है कि टीम नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली बस में रोड शो करेगी जहां बीसीसीआई का मुख्यालय भी है।

टीम इंडिया का 4 जुलाई का कार्यक्रम

– फ्लाइट गुरुवार सुबह 6 बजे दिल्ली लैंड करेगी।

– सुबह करीब 9:30 बजे भारतीय खिलाड़ी पीएम हाउस के लिए रवाना होंगे।

– पीएम नरेंद्र मोदी से टीम इंड‍िया की मुलाकात सुबह 11 बजे होगी।

– पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट लेंगे।

– मुंबई में लैंड करने के बाद, सभी खिलाड़ी खुली बस में वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंचेंगे।

– 4 जुलाई को शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के बीच विक्ट्री परेड होगी।


Maurya News18 Ranchi.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss