होमखबरपक्ष व विपक्ष को अपने क्षेत्र की जन समस्याओं को सदन में...

Latest Posts

पक्ष व विपक्ष को अपने क्षेत्र की जन समस्याओं को सदन में रखने का मिला अवसर…

– झारखंड युवा सदन 4.0 के दूसरे दिन राज्य के 81 विधानसभा से आए चयनित 81 विधानसभा प्रतिनिधि सह राज्य के अलग अलग हिस्सों से आए 50 युवाओं ने लिया हिस्सा

रांची : झारखंड युवा सदन 4.0 (Jharkhand Yuva Sadan 4.0) के दूसरे दिन राज्य के 81 विधानसभा से आए चयनित 81 विधानसभा प्रतिनिधि सह राज्य के अलग अलग हिस्सों से आए 50 युवाओं ने सदन में अपना परिचय दिया। कांग्रेस से विजयी सांसद सुखदेव भगत ने कार्यक्रम में शामिल होकर सभी युवाओं का मनोबल बढ़ाया। सत्र की शुरुआत करते स्पीकर ऋषिनद्र विक्रम सिंह ने पक्ष व विपक्ष के विभिन्न युवाओं को अपने-अपने क्षेत्र की जन समस्याओं को सदन में रखने का मौका दिया। प्रश्नकाल में विधायकों ने मंत्रियों से राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर सवाल किया। जीरो आवर में राज्य के आवश्यक सार्वजनिक महत्व के मुद्दे पर परिचर्चा हुई। इसके बाद गृह मंत्री ने झारखंड में मानव तस्करी के रोकथाम के लिए सदन में मानव तस्करी विधेयक बिल पेश किया।

युवा सदन के अध्यक्ष आकाश पांडेय ने बताया हमारे राज्य में मानव तस्करी एक ज्वलंत मुद्दा है, जिसपर लोग चर्चा नहीं करते। युवा सदन के निदेशक कृष्णानु आनंद ने बताया जानकारी अनुसार पिछले कई वर्षों से राज्य में मानव तस्करी का जाल फैला हुआ है। मानव तस्करी के इस नेटवर्क में भोले-भाले बच्चों को फंसाया जाता है। कार्यक्रम के तीसरे दिन 29 सितंबर को सदन में बिल पास करने की प्रक्रिया को अंजाम दिया जाएगा। मौके पर उमर शेख, तनवीर आलम, दिव्यांक, प्रवीण, शिवांश श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव और अन्य उपस्थित रहे।
Maurya News18 Ranchi.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss