Home BIHAR NEWS पूर्णिया : मासूम जिंदगी तड़पती रही…और डॉक्टर हॉस्पिटल छोड़कर भाग गए ।

पूर्णिया : मासूम जिंदगी तड़पती रही…और डॉक्टर हॉस्पिटल छोड़कर भाग गए ।

293

पहले 50 हजार रुपये मांगे, देने के बाद भी हॉस्पिटल छोड़कर क्यों भागे डॉक्टर !

परिजनों ने किया हंगामा, केबीजी अपोलो हॉस्पिटल की घटना ।

अंकित कुमार, पूर्णिया, मौर्य न्यूज18 ।

8 माह बच्ची की हालत खराब को देखकर हॉस्पिटल छोड़कर डॉक्टर फरार हो गए। डॉक्टर के फरार होने के बाद हॉस्पिटल में परिजनों ने जमकर हंगामा प्रदर्शन किया है। मामला कप्तान पुल स्थित केबीजी अपोलो हॉस्पिटल का है। बच्ची अन्यया के परिजन अररिया जिला के पलासी थाना के मंझली स्कूल निवासी राम प्रवेश मंडल ने बताया कि सोमवार को उल्टी (बोमेटी) कर रही थी तो गांव के डॉक्टर ने कहा कि स्थिति सही नहीं है। इसे अररिया नहीं तो पूर्णिया ले जाइए।

सोमवार की रात्रि 9 बजे केबीजी अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। वेंटिलेटर पर रखने के एवज में डॉक्टर और कर्मी के द्वारा पहले 50 हजार रूपए की मांग की गई। मांग करने के तुरंत बाद ही 50 हजार रूपया भी दिया गया। साथ ही 5-5 हजार रूपया हॉस्पिटल कर्मी को भी दिया गया।

मंगलवार की सुबह जब बच्ची को दिखाने के लिए कहा गया तो डॉक्टर बच्ची को दिखाने से मना कर रहे थे। कुछ देर के बाद बच्ची को दिखाने के लिए तैयार हुआ तो रूम खोल के डॉक्टर और अस्पताल कर्मी बच्ची की हालत को देखकर फरार हो गए। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस की मौजूदगी में भी डॉक्टर अस्पताल नहीं पहुंचे।

पूर्णिया से मौर्य न्यूज18 के लिए अंकित कुमार की रिपोर्ट ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here