Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमबॉलीवुडबन सकते मिस्टर-मिस बिहारशरीफ!

बन सकते मिस्टर-मिस बिहारशरीफ!

-

मिस्टर एंड मिस मगध सीजन 02 का ऑडिशन 29 सितंबर को बिहारशरीफ में, तैयारी है तो आजमाइए !


बिहारशरीफ , मौर्य न्यूज18 ।

पहले बिहार की राजधानी में ही देखने और सुनने को मिलता था कि मिस्टर एंड मिस बिहार प्रतियोगिता आयोजित होने को है। या हो रहा है। लेकिन अब जिला स्तर भी भी इस तरह के प्रतियोगिता होने लगे हैं। इसी कड़ी में मिस्टर एंड मिस बिहारशरीफ भी चुना जाना तय हुआ है। इसके लिए इवेंट कंपनी पूरी तरह से तैयारी में जुटी है। अगर आप भी इस तरह के प्रतियोगिता में दिलचस्पी रखते हैं तो सोच समझकर हिस्सा लें। ठोक बजाकर जान लें कि यहां आपको हिस्सा लेना है या नहीं। न्यूज के आधार पर आप जानकारी ले सकते हैं लेकिन समझना आपको है। आपको अच्छी तरह से जान कर ही ऐसे प्रतियोगिता में हिस्सा लेनी चाहिए। क्योंकि लड़के-लड़कियों को इस तरह के प्रतियोगिता के जरिए कई तरह के प्रलोभन दिया जाता रहा है। ऐसे में आपको हर पहलुओं पर विचार करना चाहिए। औऱ अपने हुनर को दिखाने के लिए खुद को तैयार कर सकते । पूरी रिपोर्ट पढिए।

इवेंट कंपनी सुपरनोवा इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित होने वाले मिस्टर एंड मिस मगध सीजन 02 का पहला  ऑडिशन बिहारशरीफ में 29 सितंबर को होगा। मिस्टर एंड मिस मगध सीजन 02 का पहला ऑडिशन बिहारशरीफ में आगामी 29 सितंबर को शहर के कांटा पर स्तिथ सिटी पैलेस में आयोजित किया जा रहा है। शो का आयोजन मिस्टर पटना  और जाने माने मॉडल शुभम कुमार सिंह कर रहे हैं। शुभम कुमार सिंह ने बताया कि ऑडिशन के लिये मात्र 300 रूपये फीस रखी गयी है। ऑडिशन सुबह 10 बजे से शाम 03 बजे तक लिये जायेंगे। शो में हिस्सा लेने के लिये 9507932080 और  8340467601 फोन नंबर पर संपर्क कर जानकारी ली जा सकती है। बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्तिथ नाइन स्पा एंड सैलून में फॉर्म उपलब्द्ध है । फॉर्म जमा करने के लिये अंतिम तारीख 20 सितंबर निर्धारित की गयी है।


    शुभम कुमार सिंह ने बताया कि हम बिहारी मिस्टर और मिस इंडिया बनने की भी काबलियत भी रखते हैं। मिस्टर एंड मिस मगध के पहले सीजन के विजेताओ ने अपनी कला का परचम अन्य शोज में तथा अन्य राज्यो में भी लहराया। छोटे शहर के बच्चों में भी अपार प्रतिभा होती है बस उन्हें एक मंच की ज़रूरत होती है जो मिस्टर एंड मिस मगध उन्हें देता है। बिहारशरीफ के बाद अगला आडिशन नवादा और गया में भी लिया जाएगा।

युवा जगत के लिए मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

ALSO READ  यूपी के कलाकारों को मिल रही आर्थिक मदद, जरूरतमंद उठा सकते हैं लाभ : राजू श्रीवास्तव

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।