Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमबॉलीवुडमॉडलिंग में खास पहचान बना रोहित

मॉडलिंग में खास पहचान बना रोहित

-

बिहार के गया का रहने वाला और धनबाद में पला बढ़ा

पटना, मौर्य न्यूज18 ।

पिता पुलिस ऑफिसर औऱ मां गृहिणी

झारखंड के धनबाद शहर में 12 अगस्त को जन्में रोहित सिंह के पिता राम बहादुर सिंह पुलिस ऑफिसर जबकि मां श्रीमती बबीता सिंह गृहणी हैं। माता-पिता घर के लाडले छोटे बेटे रोहित को उच्च अधिकारी बनाने का सपना देखा करते थे। मूल रूप से बिहार के गया शहर के टेकारी के रहने वाले रोहित सिंह की रूचि बचपन के दिनों से ही मॉडलिंग और अभिनय की ओर थी और वह स्कूल और कॉलेज में होने वाले सांस्कृतिक समारोह में हिस्सा लिया करतेजिसके लिये उन्हें काफी सराहना मिलती। रोहित ने अपनी प्रारंभिक शिक्षागया शहर से पूरी की। इसके बाद वह आंखो में बड़े सपने लिये राजधानी पटना आगये जहां उन्होंने पटना कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की।

अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल हैं आदर्श

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल को आदर्श मानने वाले रोहित सिंह उनकी तरह ही मॉडल और अभिनेता बनना चाहते थे।इसी को देखते हुये उन्होने खुद से ही अपनी ग्रुमिंग शुरू की। वर्ष 2014 में रोहित सिंह ने मनमीत सिंह अलबेला के मॉडलिंग हंट शो देव एंड दिवा में हिस्सा लिया और विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। इसके बाद रोहित को कई फिल्म विज्ञापन फिल्म , प्रिंट शूट में काम मिलने शुरू हो गये।

ALSO READ  यूपी के कलाकारों को मिल रही आर्थिक मदद, जरूरतमंद उठा सकते हैं लाभ : राजू श्रीवास्तव

बिहारी सरदार में पसंद किए गए

इसी क्रम में रोहित सिंह को फिल्म बिहारी सरदार में काम करने का अवसर मिला जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। रोहित सिंह ने बताया कि वह हर तरह के किरदार निभाने की ख्वाहिश रखते हैं। रोहित सिंह  आज मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में कामयाबी की बुलंदियों पर है। रोहित अपनी सफलता काश्रेय अपने माता-पिता के साथ ही अपने शुभचितंको को साथ ही खासकर मनमीत सिंह अलबेला को देते है जिन्हें हर कदम उन्हें सपोर्ट किया है।

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

युवाओं के लिए मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।