Google search engine
मंगलवार, जून 22, 2021
Google search engine
होमबॉलीवुडइशान बोले , मिशन ऑल आउट में मनोरंजन भी देशभक्ति भी !...

इशान बोले , मिशन ऑल आउट में मनोरंजन भी देशभक्ति भी ! Maurya News18

-

फिल्म निदेशक शांदिल इशान प्रमोशन के लिए बिहार में

पटना 16 अगस्त । मौर्य न्यूज18

सिने जगत में जाने माने कोरियोग्राफर-अभिनेता और निर्देशक शांदिल इशान का कहना है कि उनकी फिल्म मिशन ऑल आउट मनोरंजन के साथ ही दर्शकों में देशभक्ति के जज्बे को भी बुलंद करेगी। फिल्म प्रमोशन के लिए बिहार आये शांदिल ने पटना में खास बातचीत में ये बातें कहीं।  
       शिवसांइ फिल्मस के बैनर तले बनी देश में हो रहे आतंकवाद पर आधारित शार्ट फिल्म मिशन आल आउट स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज रिलीज कर दी गयी है। शांदिल इशान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शांदिल इशान ,रंजीत कुमार , प्रवीण सप्पू , सुभाष चंद्रा , अनिल मिश्रा बेला ,पिंटू इशान ,दीपक तिवारी , चांदनी ,सुरभि ,शिवा ,आशीष ,अमित कुमार और हरे कृष्णा समेत कई कलाकारो ने काम किया है।

शांदिल इशान ने बताया कि फिल्म मिशन आल आउट दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही देशभक्ति का संदेश भी देगी। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म की कहानी खुद लिखी है। उन्होंने कहा जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को बांटते हैं और आतंक फैलाते हैं, ऐसे लोगों को धर्म से कोई नाता नहीं होता। ये लोग किसी भी धर्म के नहीं होते। आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता है। आतंकवादी इंसान और इंसानियत के दुश्मन हैं। दुनियां की भलाई के लिए इनका मुकाबला एकजुट होकर करना होगा।
   शांदिल इशान ने बताया कि आतंकवाद कोई करे, किधर से भी करे, मरने वाले सब लोग बेकसूर होते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा आतंक का कोई रंग होता है? कोई मजहब होता है? होता तो नहीं है। मुसलमानों का नाम आतंकवाद से जोड़ा जाना गलत है।

ALSO READ  देशद्रोह मामला : आज पुलिस के सामने पेश होंगी मॉडल आयशा सुल्ताना
ALSO READ  जब दोस्त ने ही राखी सावंत का उड़ाया मजाक, फिर क्या हुआ..!

फिल्मी दुनिया के लिए मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली : उद्योग विहार की जूता फैक्टरी में लगी आग

दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर, छह कर्मचारी लापता बबली सिंह, नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास...