Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होमबॉलीवुडरियालिटी डांस शो की तैयारी को पटना में वर्कशॉप 24 से

रियालिटी डांस शो की तैयारी को पटना में वर्कशॉप 24 से

-

एनएसआई में होना है वर्कशॉप

पटना 20 अगस्त । मौर्य न्यूज18 ।

राजधानी पटना के डांस इंस्टीच्यूट एनएसआई डांस अकादमी में डांस इंडिया डांस (डीआईडी) फेम सद्दाम हुसैन के नेतृत्व मेंवर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें रियालिटी डांस शो के लिये विशेषतैयारी करायी जायेगी। 

 बिहार में पहली बार एक ऐसे डांसिंग वर्कशॉप का आयोजन कराया जा रहाहै जिसमें डीआईडी फेम सद्दाम आकर लोगों को डांसिंग के टिप्स देंगे।एनएसआईडांस अकादमी के निदेशक और जाने माने कोरियोग्राफर शांदिल इशान ने बतायाकि उनके इंस्टीच्यूट में आगामी 24 अगस्त से वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहाहै। वर्कशॉप 24 अगस्त से 10 सितंबर तक चलेगा। इसके लिये डीआईडी फेमसद्दाम हुसैन को आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि वर्कशॉप मेंसद्दाम हुसैन के साथ वह स्वयं , विक्रम राजपूत , पिंटू इशान ,  प्रिया     एस्लेऔर अमित सागरलोगों को डांसिंग के नए स्टेप्स सिखाएंगे और उन्हें निपुणबनाएंगे।वर्कशाप के तहत आधुनिक नृत्य के अंतर्गत आने वाली विभिन्न नृत्यशैलियों बॉलीवुड, सालसा ,हिप-हॉप, कन्टेम्परेरी तथा फ्री स्टाइल आदि कासमावेश रहेगा। इस वर्कशॉप में भाग लेने हेतु प्रवेश आरम्भ हो चुके है।     

 शांदिल इशान ने बताया कि वर्कशॉप में हिस्सा लेने के लिये 3500 और2000 के शुल्क रखे गये हैं। उन्होंने बताया कि 3500 शुल्क कैटगरी के तहतलोगों को विशेष तौर पर रियालिटी शो डांस इंडिया डांस और अन्य डांसिंग शोके लिये तैयारी करायी जायेगी जबकि शुल्क 2000 की श्रेणी के तहत डासिंग कीट्रेनिंग दी जायेगी। उन्होने बताया कि यह बिहार में इस तरह के वर्कशॉप काआयोजन पहली बार किया जा रहा है। वर्कशॉप की समाप्ति के बाद इसमें शिरकतकरने वाले लोगों के बीच कंपटीशन कराया जायेगा और बाद में विजेताओं कोसर्टिफिकेट दिया जायेगा।वर्कशॉप के बारे में जानकारी के लिये 6201254482 9801129374,9006079447 पर संपर्क किया जा सकता है।

ALSO READ  बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में लग गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।